For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बधाई दो' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, वेडिंग सॉन्ग से इस साल शादियों में मचेगी धूम!

    By Filmibeat Desk
    |

    राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर दो ऐसे कलाकार हैं जो अपनी फिल्मों में कुछ पथ-प्रदर्शक और लीक से हटकर कॉन्सेप्ट्स देने के लिए जाने जाते हैं। ये ही वजह है कि अभिनेताओं को अपने पिछले काम के लिए बहुत प्यार मिला है और अब, वे बधाई दो के साथ आज की दुनिया में एक अद्भुत विषय के साथ फिर से बड़े पर्दे पर वापस आ गए हैं। प्रशंसक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही निर्माताओं ने फिल्म 'बधाई दो' का टाइटल ट्रैक रिलीज़ कर दिया है,

    सलमान खान का धमाकेदार गाना 'डांस विद मी' का टीजर लॉन्च, उछल पड़ेंगे मेगास्टार के फैंस!सलमान खान का धमाकेदार गाना 'डांस विद मी' का टीजर लॉन्च, उछल पड़ेंगे मेगास्टार के फैंस!

    जिसे देखने के बाद इतना तो तय है कि आकर्षक बीट्स और म्यूजिक निश्चित रूप से इसे साल का वेडिंग सॉन्ग बनाने के लिए तैयार है। गाने का नाम 'बधाई दो' है। प्रतिभाशाली गायक नकाश अजीज द्वारा गाया गया, गाने का संगीत तनिष्क बागची द्वारा निर्देशित है। यह निश्चित रूप से सीज़न का एक ट्रेंड सेटर होगा जिसमें "ओह नो नो नो" जैसे गैग्स है।

    इसके अलावा विसुअल रूप से भी यह गीत मज़ेदार रंग और अपने दोस्तों व परिवार के साथ प्यार के उत्सव के बारे में है। इस तरह के एक अद्भुत पारिवारिक मनोरंजन में इतना अच्छा डांसिंग नंबर होने के कारण, फिल्म दर्शकों के लिए एक फुल पैकेज एंटरटेनमेंट है। टाइटल ट्रैक जारी करने से पहले निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था, जिसे देश भर के दर्शकों ने खूब पसंद किया और सरहाया है।

    जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है कि फिल्म मुख्य जोड़ी के बीच शादी के बारे में है और कैसे वे सार्वजनिक रूप से कुछ चीजों का खुलासा करने में असमर्थ रहते हैं। बहुत सारे ट्विस्ट और रहस्यों के साथ यह फिल्म हमारे प्रियजनों के साथ एन्जॉय लेने के लिए एक परफ़ेक्ट फिल्म है।

    ज़ी म्यूज़िक के म्यूजिक लेबल के साथ, फिल्म में कुछ फुट-टैपिंग चार्टबस्टर्स भी है, जिसे टाइटल सॉन्ग के साथ देखा जा सकता है, पूरा एल्बम अमित त्रिवेदी, तनिष्क बागची, अंकित तिवारी और खामोश शाह द्वारा रचित है। गाने के बोल वरुण ग्रोवर, वायु, अनुराग भोमिया, अज़ीम शिराज़ी और अन्विता दत्त ने लिखे हैं।

    जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। 'बधाई दो' 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसे ज़ी स्टूडियोज द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से वितरित किया जाएगा।

    Read more about: badhaai do बधाई दो
    English summary
    Title track of 'Badhaai Do' released, wedding song will create a buzz in weddings this year! Take a look in to it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X