»   » CONFIRM: ना शाहरूख टिकेंगे, ना अक्षय.. सलमान खान का नया धमाका.. FINAL है!

CONFIRM: ना शाहरूख टिकेंगे, ना अक्षय.. सलमान खान का नया धमाका.. FINAL है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कबीर खान- सलमान खान की अगली फिल्म जबसे खबरों में आई है, लगातार सुर्खियों में है। कभी फिल्म से जुड़े अफवाहों की वजह से तो कभी फिल्म की कास्ट की वजह से। कोई शक नहीं कि फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

ताजा खबरों की मानें तो कबीर खान की इस फिल्म का नाम 'ट्यूबलाइट' कंफर्म हो गया है। फिल्म ह्यूमर और ड्रामा से भरपूर होगी और 2017 की ईद पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी सलमान खान, उनके भाई और चीन से आए एक बच्चे के इर्द- गिर्द घूमेगी।

OUCH.. सलमान ने मारा जोरदार तमाचा, सबके सामने.. हो गई दुश्मनी!

इतना ही नहीं, बल्कि कबीर खान ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह से राजनीति पर आधारित होगी। हम्म.. शायद ही सलमान खान ने कभी ऐसी फिल्म में काम किया है, जहां पॉलिटिक्स दिखाई गई हो। फिल्म की शूटिंग लद्दाख में होने वाली है।

सलमान खान की सुल्तान जैसे ही रिलीज होगी। वह कबीर खान के साथ इस फिल्म की शूटिंग कर देंगे।

यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में- 

सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म कुश्ती पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

2017 की ईद पर सलमान खान और कबीर खान की तीसरी फिल्म दर्शकों के सामने आ सकती है। फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर तक शुरू होने की संभावना है।

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म के लिए सलमान खान को फाइनल किया जा रहा है। बता दें, ये जोड़ी 22 सालों के बाद साथ दिखेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी दिखेंगी।

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

दबंग 3

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या और सलमान खान फिर एक फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। लेकिन यह फिल्म प्रेम रतन धन पायो से काफी अलग होगी। हालांकि बीच बीच में इस फिल्म के बंद होने की खबरें भी आ रही है।

English summary
Title of Kabir Khan- Salman Khan’s Eid 2017 Film Confirmed as Tubelight.
Please Wait while comments are loading...