For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टिस्का चोपड़ा ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, कोविड -19 में जरूरतमंद लोगों को बांटा खाना

    |

    टिस्का चोपड़ा बॉलीवुड की उन गिने-चुने लोगों में से एक रही हैं जो चल रही इस कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए आगे आयी हैं। वह फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए भोजन दान और वितरण करके लोगों की मदद कर रही हैं। वह हर संभव तरीके से लोगों की मदद करने के लिए काम कर रही हैं। अब, सिर्फ वही नहीं है, बल्कि उसके माता-पिता भी उनके इस नेक कार्य से जुड़े हैं, जो कोविड -19 के कारण पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए पूरी सुरक्षा लेते हुए सामने आए हैं।

    टिस्का चोपड़ा ने जरूरतमंद लोगों को चावल के पैकेट दान करने के लिए इंडिया गेट राइस और विकास खन्ना के चैरिटी संगठन के साथ सहयोग किया है। इस नेक काम में अभिनेत्री के माता-पिता भी उनकी मदद के लिए सामने आए। उसी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है जो आप यहाँ देख सकते है।

    टिस्का चोपड़ा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "सेक्टर 15 गुरुद्वारा में माता-पिता के साथ .. इतना गर्व है कि इस उम्र में भी, उन्होंने अस्पतालों में #Covid कर्मचारियों को भोजन उपलब्ध कराने में मदद करने के लिए बिना किसी हिचकिचाहट के चावल के बैग उठाए .. हम हमारी ओर थोड़ी सी मदद कर रहे हैं ।सहयोग @indiagatefoods @vikaskhannagroup & @attiscastable #alittlebitgoesalongway #Seva #doingourbit #covid2021 (sic)."

    जूनियर NTR के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा खास तोहफा, RRR से बड़ा धमाका

    टिस्का चोपड़ा के माता-पिता वृद्ध होने के बावजूद इस महामारी की स्थिति में भी लोगों की मदद कर रहे हैं, जो मानवता में हमारे विश्वास को फिर से स्थापित करता है।

    English summary
    Tisca Chopra donate food packet in corona crisis
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X