For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टिस्का चोपड़ा ने अब की थिएटर वर्कर्स की मदद, बांटे 1500 किलो चावल के पैकेट!

    |

    कोरोना काल में जिस तरह से कुछ सितारे मदद के लिए सामने आए थे उनमें से एक नाम है अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा का जो कि बॉलीवुड की उन गिने-चुने सितारों में शामिल हैं जो कि लोगों की मदद कर रहीं हैं। वो टीवी और फिल्मों का जाना माना चेहरा हैं और महामारी के समय अपना बड़ा दिल दिखाते हुए सामने आई हैँ। खबर है कि अब टिस्का चोपड़ा ने कुछ ऐसा किया है जो कि चर्चा में चल रहा है।

    मनी लॉन्ड्रिंग मामले फंसी यामी गौतम, ईडी ने भेजा नोटिस, जानिए पूरा मामला!मनी लॉन्ड्रिंग मामले फंसी यामी गौतम, ईडी ने भेजा नोटिस, जानिए पूरा मामला!

    दरअसल टिस्का चोपड़ा ने एक बार फिर से चावल के पैकेट बाटे हैं और इस बार वो थिएटर वर्कर्स के लिए मदद करने सामने आई हैँ। खबर आ रही है कि उन्होने करीब 1500 चावल बाटे हैं।

    उनके इस काम की लोग तारीफ कर रहे हैं और हर तरह वो संभव मदद कर रहीं हैं। कुछ महीनों पहले भी खबर आई थी कि वह फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए भोजन दान और वितरण करके लोगों की मदद कर रही थीं।

    पता चला है कि टिस्का के इस नेक काम में उनके माता पिता भी बराबर साथ देते हैं और उनके साथ काम करते हैँ। इस महामारी के दौरान सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और सोनू सूद जैसे सितारों ने लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था।

    इसके अलावा कई सेलेब्स हैं जो कि अपने अपने तरह से लोगों की मदद कर रहे थे। बल्कि सोनू सूद तो अभी भी मदद कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood and TV Actress Tisca Chopra donate 1500 KG Rice packet to Theater workers! Fans praising her work.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X