India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टिप्स फिल्म्स लिमिटेड का धमाका, इश्क विश्क रिबाउंड के साथ एक लव अपग्रेड!

    By Filmibeat Desk
    |

    बड़े पर्दे पर रोमांचकारी कंटेन्ट को जीवंत करते हुए, रमेश तौरानी ने टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बैनर तले कुछ सबसे पुरानी यादों को ताजा करने वाली ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों का निर्माण किया है। अब, स्टूडियो अपनी सबसे अच्छी कमाई करने वाली प्रस्तुतियों में से एक को फिर से शुरू करने के लिए तैयार है। हम सभी के लिए इसे 2003 में वापस लेकर जाते हुए, रमेश तौरानी और जया तौरानी शाहिद कपूर अभिनीत, इश्क विश्क की दूसरी किस्त का निर्माण करने के लिए तैयार हैं।

    सिंगर केके की बेटी ने पिता के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, दी अंतिम दर्शन की जानकारी!सिंगर केके की बेटी ने पिता के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, दी अंतिम दर्शन की जानकारी!

    अगली कड़ी, इश्क विश्क रिबाउंड, जो रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल के साथ एक नए कलाकारों की टुकड़ी नजर आएंगी। इश्क विश्क रिबाउंड के बारे में बात करते हुए, रमेश तौरानी ने कहा,

    "जेन जेड डेटिंग कल्चर पर एक पूरी तरह से अलग दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए, इश्क विश्क रिबाउंड हमारे नए जमाने के प्यार के विचार को अपग्रेड करेगा।

    फिल्म के लिए कास्टिंग बिल्कुल सही है और हम फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं।" निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, इश्क विश्क रिबाउंड का निर्माण रमेश तौरानी द्वारा किया जाएगा और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित टिप्स फिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले किया जाएगा।

    इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और कहा जा रहा है कि फिल्म काफी शानदार होने वाली है। लंबे सयम से फैंस इसका इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Tips Films Ltd presents a love upgrade with Ishq Vishk Rebound! Read the details. Fans waiting for this project.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X