For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी अपनी चुप्पी - सुशांत का परिवार गैंग बना रहा है, मुंबई पुलिस ने लीक किए ईमेल

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस पर पहली बार रिया चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिया चक्रवर्ती ने अपनी अपील में लिखा था कि इस केस में सुशांत सिंह राजपूत का परिवार उनके खिलाफ गैंग कर रहा है। रिया ने साफ किया कि मुंबई पुलिस ने उन्हें एक ईमेल भी भेजा है।

    रिया चक्रवर्ती ने साफ किया है कि बिहार पुलिस अगर ये केस हैंडल करती है तो उनके खिलाफ जांच ढंग से नहीं होगी क्योंकि परिवार उनके खिलाफ गैंग बना चुका है।

    लेकिन अब टाइम्स नाऊ ने साफ किया है कि मुंबई पुलिस ने खुद रिया चक्रवर्ती को एक आधिकारिक ईमेल लीक किया है जो कि गलत है और मुंबई पुलिस से ये केस इसी कारण ले लिया जाना चाहिए।

    सिद्धार्थ पिठानी के द्वारा बांद्रा पुलिस को लिखे गए इस ईमेल में लिखा है कि उनके पास कॉल आ रहे हैं कि वो सुशांत की तरफ से रिया के खिलाफ बयान दें। उनके मॉन्ट ब्लांक अपार्टमेंट में सुशांत के साथ रहने वाले खर्चों के खिलाफ भी बयान दें।

    बिहार पुलिस Vs मुंबई पुलिस

    बिहार पुलिस Vs मुंबई पुलिस

    अब ये पूरा मामला बिहार पुलिस Vs मुंबई पुलिस या फिर दो सरकारों के बीच का हो चुका है जिसमें किसी को सच जानने की ज़रूरत नहीं है।

    खुद की थी सीबीआई जांच की मांग

    खुद की थी सीबीआई जांच की मांग

    रिया चक्रवर्ती ने खुद सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई जांच की मांग की थी लेकिन अब वो चाहती हैं कि पूरा मामला मुंबई पुलिस के पास ही रहे क्योंकि बिहार में उनके साथ न्याय नहीं किया जाएगा।

    महाराष्ट्र सरकार का साथ?

    महाराष्ट्र सरकार का साथ?

    महाराष्ट्र सरकार साफ कर चुकी है कि किसी भी कीमत पर ये मामला सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा और मुंबई पुलिस ही इस मामले की जांच करेगी।

    लगाए इल्ज़ाम

    लगाए इल्ज़ाम

    सुशांत सिंह राजपूत के जीजाजी पर इल्ज़ाम लगाते हुए रिया चक्रवर्ती ने अपनी पिटीशन में कहा कि उनके जीजाजी गुरूग्राम के बड़े पुलिस ऑफिसर हैं और वो पटना पुलिस पर दबाव बनाकर इस केस को कोई और मोड़ देना चाह रहे हैं।

    मैं लिव इन रिलेशन में थी

    मैं लिव इन रिलेशन में थी

    रिया चक्रवर्ती ने अपनी अपील में लिखा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थीं और उनके साथ 8 जून तक लिव इन रिलेशनशिप में थीं। ये सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के छह दिन पहले तक की तारीख है।

    डिप्रेशन में थे सुशांत

    डिप्रेशन में थे सुशांत

    रिया ने अपनी पिटीशन में लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे और इसी कारण उन्होंने सुसाइड कर लिया।

    लगातार मिली है जानकारी

    लगातार मिली है जानकारी

    रिया को मुंबई पुलिस ने लगातार केस से जुड़ी जानकारी मिली है। जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत के पिता बिहार में FIR दायर करने वाले थे उसके पहले ही मुंबई पुलिस ने रिया को इसकी जानकारी मिल चुकी थी।

    कैसे और क्यों रिया तक पहुंचा ईमेल

    कैसे और क्यों रिया तक पहुंचा ईमेल

    गौरतलब है कि इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगे हैं। बिहार पुलिस को उनसे पूछताछ करनी है। ऐसे में मुंबई पुलिस को लिखे हुए ईमेल उस इंसान तक क्यों और कैसे पहुंचे जिस पर सारे इल्ज़ाम लगे हुए हैं और जिससे पूछताछ होनी है?

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Rhea Chakraborty has finally speaks up against FIR. But Times Now reports that Mumbai Police leaked emails to Rhea Chakraborty.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X