For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA: अजय देवगन + ऋतिक रोशन...और एक फिल्म!

    |

    [गपशप] असहिष्णुता यानि कि Intolerance इस एक शब्द ने पिछले कुछ दिनों में देश में जितना हंगामा मचाया है, उतना बॉलीवुड में भी। पहले शाहरूख खान ने कहा कि हां इस देश के लोगों में सहनशीलता की कमी है।

    फिर आमिर खान ने भी एक ऐसी ही कोशिश की और उन पर लोग टूट पड़े क्योंकि उनके शब्दों का चयन गलत था। उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी किरण ने देश से बाहर जाने की इच्छा जताई क्योंकि उन्हें बच्चों के बारे में डर लग रहा है। देश में असुरक्षा का भाव है।

    खैर, एक डायरेक्टर को इन सबके बीच उम्दा प्लॉट मिल गया है। अगर सूत्रों की मानें तो डायरेक्टर तिग्मांशू धूलिया गरीबी, हिंसा, असहिष्णुता जैसे मुद्दों पर जागरुकता को लेकर एक फिल्म बना सकते हैं।

    फिल्म में लीड रोल के लिए अभी कोई नाम तय नहीं हुआ है लेकिन खबरों के मुताबिक फिल्म में ऋतिक रोशन और अजय देवगन को लेने की योजना है। ये प्रोजेक्ट UN काउंसिल के लिए हो गया और फिल्म कितनी बड़ी होगी इस बारे में अभी जानकारी आना बाकी है।

    लेकिन अगर ऐसा हुआ तो अजय देवगन और ऋतिक रोशन के आने वाले प्रोजेक्ट्स में एक और धमाका शामिल होने जा रहा है -

    तिग्मांशु धूलिया की अनाम

    तिग्मांशु धूलिया की अनाम

    इस फिल्म के लिए ऋतिक और अजय के साथ काम करने की चर्चा ज़ोरों पर हैं। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन मुद्दा है असहिष्णुता जिस पर देश इस समय बवाल मचा रहा है।

    गोलमाल 4

    गोलमाल 4

    रोहित शेट्टी की इस फिल्म में इतना गोलमाल था कि बॉक्स ऑफिस की धमाकेदार बैंड बजी थी। और अब रोहित शेट्टी इसके सीक्वल में जुटने वाले हैं। फिल्म के तीन पार्ट बने हैं और तीनों ही धमाकेदार थे।

    मोहनजोदड़ो

    मोहनजोदड़ो

    ऋतिक रोशन फिलहाल तो मोहनजोदड़ो की शूटिंग में जी जान से जुटे हुए हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने आशुतोष गोवारिकर को अपनी एकमुश्त तारीखें दी हैं। और फिल्म अगले साल रिलीज़ हो रही है।

    शिवाय

    शिवाय

    अजय देवगन की शिवाय की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म पर ज़ोर शोर से काम चल रहा है। पहला शेड्यूल मसूरी में शूट हो रहा है जिसके बाद फिल्म बुल्गारिया में शिफ्ट होगी।

    यशराज की दो फिल्में

    यशराज की दो फिल्में

    यशराज की दो फिल्मों के साथ ऋतिक का नाम जुड़ा है। एक है ठग और दूसरी है धूम 4। पहले चर्चा थी कि दोनों फिल्में एक हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। ठग में ऋतिक कैप्टन जैक स्पैरो के भारतीय वर्जन बनने वाले हैं।

    बादशाहो

    बादशाहो

    शिवाय के बाद अजय देवगन बादशाहो में जुट सकते हैं। उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट निकाली लेकिन फिलहाल फिल्म का काम बंद हैं। अब देखना है कि ये काम वापस कब शुरू होता है।

    पापा की दो फिल्में

    पापा की दो फिल्में

    ऋतिक रोशन राकेश रोशन के साथ भी दो फिल्में प्लान कर चुके हैं। इनमें से फ्लोर पर कौन सी जाएगी, ये बताना अभी मुश्किल है। हालांकि माना जा रहा है कि दोनों में से कोई भी कृष का सीक्वल नहीं है।

    रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

    रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

    अजय देवगन रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ होंगे सूरज पंचोली। और माना जा रहा है कि सूरज ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू भी कर दी है।

    आशिकी 3

    आशिकी 3

    ऋतिक रोशन आखिरकार आशिकी 3 में फाइनल हो ही गए। वहीं उनके साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नज़र आ सकती हैं। लेकिन फिल्म से जो आउट हुए हैं वो है आशिकी 2 के डायरेक्टर मोहित सूरी।

    सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3

    सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3

    अजय देवगन ने सन्स ऑफ सरदार और सिंघम 3 की भी प्लानिंग कर ली है और सन्स ऑफ सरदार को वो खुद ही डायरेक्ट करेंगे। अब कौन सी फिल्म फ्लोर पर पहले जाएगी ये देखना है।

    ऋतिक vs सलमान

    ऋतिक vs सलमान

    MUST READ

    IN या OUT: ऋतिक रोशन Vs सलमान खान, हर फिल्म के लिए टक्कर!

    English summary
    Tigmanshu Dhulia to make a film on intolerance with two superstars of bollywood. But no Khans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X