For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'टाईगर जिंदा है' का नया तूफान.. दुनियाभर में सलमान खान का तलहका!

    By Neeti
    |

    फिल्म 'टाईगर जिंदा है' यशराज बैनर की फिल्म है.. और यशराज अपनी फिल्मों के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ते। जहां तक सलमान खान की इस फिल्म का सवाल है.. तो टाईगर जिंदा है को दुनियाभर में काफी बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा।

    सलमान खान की फिल्म.. धमाकेदार एक्शन फाइनल है.. ये रहा PROOF

    लिहाजा, मेकर्स ने ट्रेलर के साथ शुरुआत कर दी है। बता दें, टाईगर जिंदा है का ट्रेलर अब 12 भाषाओं की Subtitles के साथ लाया जाएगा।

    टाईगर के ट्रेलर को अंग्रेजी, अरबी, जर्मन, मलय, स्पैनिश, थाई, इटालियन, पुर्तगाली, भाषा (इंडोनेशिया), रोमानियन, फ्रैंच और डच भाषा की सब टाइटल के साथ रिलीज किया जाएगा। बता दें, फिल्म को कई देशों में साथ रिलीज किया जाएगा। जहां आज तक कोई बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं हुई है।

    यहां जानें क्यों सुपरहिट हो सकती है टाईगर जिंदा है-

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    'टाईगर जिंदा है' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि ईराक में दुनिया का सबसे खतरनाक आंतकवादी संगठन 25 हिंदुस्‍तानी नर्सों को किडनैप कर लेता है। और उन्हें बचाकर वापस लाने के मिशन की बात आती है तो सब को याद आता है टाइगर यानी सलमान खान की।

    जाहिर है देशभक्ति का तड़का लिये यह रियल लाइफ कहानी वाली फिल्म दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचने वाली है।

    धमाकेदार एक्शन

    धमाकेदार एक्शन

    सलमान खान- कैटरीना कैफ के एक्शन सीक्वेंस को इतना बेहतरीन कोरियोग्राफ किया गया है.. जो आपको कई हॉलीवुड फिल्मों की याद दिला सकता है।

    रोमांस

    रोमांस

    वहीं, सलमान- कैटरीना के रोमांस को देखना भला किसे अच्छा नहीं लगेगा। कोई शक नहीं कि फैंस इस रोमांस को देखने के लिए थियेटर तक जाएंगे।

    बैकग्राउंड स्कोर

    बैकग्राउंड स्कोर

    यशराज फिल्मों की खासियत उसकी म्यूजिक होती है। टाईगर जिंदा है का बैकग्राउंड स्कोर भी काफी जबरदस्त है।

    सुपर डॉयलोग्स

    सुपर डॉयलोग्स

    'शिकार तो सब करते हैं, लेकिन टाईगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता...' यह है फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' का डायलॉग और इसी डायलॉग से साफ है कि यह फिल्म फैंस को क्रेजी करने वाला है। फिल्म में कई सुपर डॉयलोग्स डाले गए हैं।

    सलमान खान

    सलमान खान

    जिस फिल्म में सलमान खान हों.. उसे हिट होने के लिए किसी और वजह से की जरूरत नहीं। सलमान खान को एक्शन अवतार में देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

    रिलीज डेट

    रिलीज डेट

    फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है.. 22 दिसंबर। फिल्म को चार दिनों का लंबा वीकेंड मिल रहा है। कोई शक नहीं कि 4 दिनों में ही फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिर न्यू ईयर में धमाकेदार कमाई तो फाइनल है।

    English summary
    Salman Khan- Katrina kaif starrer Tiger Zinda Hai Trailer now available in 12 subtitles. Film to release on 22nd December.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X