For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुल्तान डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने की शादी, हमसफर के साथ शेयर की फोटो

    |

    टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्मों के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अचानक शादी करके हैरान कर दिया है। इस गुड न्यूज को सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर के साथ शेयर किया। फिल्ममेकर ने अचानक शादी कर फैंस व फिल्मी सितारों को चौंका दिया है। लेकिन निर्देशक को बॉलीवुड सेलेब्स ने शादी की शुभकामनाएं दीं।

    अली अब्बास जफर ने हमसफर के साथ फोटो तो शेयर की लेकिन अभी तक उनकी पत्नी कौन हैं इस बारे में खुलासा नहीं किया है। तस्वीर में भी उनकी पत्नी का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। तस्वीर पोस्ट करते हुए अली ने लिखा, बिस्मिल्लाह।

    अली अब्बास जफर को शादी की शुभकामनाएं देने के मामले में उनकी फिल्म में काम कर चुकी कैटरीना कैफ से लेकर इजाबेल और सुनील ग्रोवर जैसे कई स्टार्स आगे रहे। वहीं ढेर सारे फैंस ने भी अली अब्बास को उनकी शादी की शुभकामनाएं दीं।

    डेब्यू

    डेब्यू

    अली अब्बास जफर दिल्ली यूनिवर्सिटी के फेमस कॉलेज करोड़मल से पासआउट हैं। जिन्होंने यशराज फिल्म्स के साथ कई प्रोजेक्ट पर काम किया। उन्होंने मेरे ब्रदर की दुल्हन से डेब्यू किया।

    गुंडे

    गुंडे

    रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के साथ अली ने गुंड फिल्म बनाई। जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई। इस फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले और कमाई भी अच्छी की।

     यहां से पकड़ी रफ्तार

    यहां से पकड़ी रफ्तार

    सुल्तान फिल्म के बाद तो अली अब्बास जफर ने सफलता के रथ को रोकने नहीं दिया 2016 में सलमान खान संग सुल्तान बनाकर बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की।

    टाइगर जिंदा है

    टाइगर जिंदा है

    एक था टाइगर का सीक्वल टाइगर जिंदा है को भी अली अब्बास जफर ने ही डायेक्ट किया। रॉ एजेंट पर आधारित सलमान खान की ये फिल्म एक बार फिर सुपरहिट साबित हुई।

     सलमान खान संग जुगलबंदी

    सलमान खान संग जुगलबंदी

    सुल्तान, टाइगर जिंदा है के बाद सलमान खान संग पिछले साल अली अब्बास जफर ने भारत बनाई।कमाई के मामले में इस फिल्म ने भी सफलता का रस चखा।

    आमिर, ऋतिक नहीं बल्कि धूम 4 में दीपिका पादुकोण बनेंगी सुपरविलेन? ज़बरदस्त रिपोर्ट्स

    English summary
    Tiger Zinda Hai sultan director Ali Abbas Zafar ties the knot watch his wife photo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X