»   » ALERT: अगली फिल्म की तैयारी में सलमान खान.. 'टाईगर ज़िंदा है' की शूटिंग!

ALERT: अगली फिल्म की तैयारी में सलमान खान.. 'टाईगर ज़िंदा है' की शूटिंग!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ट्यूबलाइट की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरु हो चुका है। साल 2017 में जहां सलमान खान ईद पर ट्यूबलाइट के साथ धमाका करेंगे, वहीं इस बार क्रिसमस भी उनके पाले में हैं। जी हां, 22 दिसंबर को आने वाली है अली अब्बास जफर की 'टाईगर जिंदा है'.. 

['बाहुबली 2' खत्म होते ही.. शुरु होगी सलमान खान की 'ट्यूबलाइट'!]

यह फिल्म 'एक था टाईगर' है की सीक्वल फिल्म है, लिहाजा फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। बता दें, फिल्म की शूटिंग 4 मार्च से शुरु होने वाली है। अब सलमान खान पूरी तरह से इस फिल्म में व्यस्त होने वाले हैं। खबर है कि इस फिल्म के लिए सलमान खान 18 किलो तक वजन कम करने वाले हैं, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रेनिंग लेनी है। 

tiger zinda hai

फिल्म की शूटिंग मोरक्को में होने वाली है, जिसकी तस्वीर अली अब्बास जफर ने शेयर भी की थी। मोरक्को के साथ साथ फिल्म के लिए और भी विदेशी लोकेशन फाइनल किये गए हैं। कोई शक नहीं कि यह एक दमदार फिल्म बनने वाली है। 

यहां जानें क्यों बनेगी 'टाईगर जिंदा है' 400 सौ करोड़ी फिल्म-

सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक था टाईगर' को फैंस ने बेहद पसंद किया था। लिहाजा, सीक्वल फिल्म का भी उतनी ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। कोई शक नहीं कि फिल्म ओपनिंग की सारी रिकॉर्ड तोड़ेगी।

सलमान- कैटरीना की जोड़ी

सलमान- कैटरीना की जोड़ी

एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे। लिहाजा, इनके फैंस अभी से ही क्रेजी हो चुके हैं। काफी समय के बाद दोनों साथ आ रहे हैं, जिसका जादू जरूर चलेगा।

एक्शन ही एक्शन

एक्शन ही एक्शन

बताया जा रहा है कि टाईगर जिंदा है.. में धमाकेदार सीन्स होंगे। जिसके लिए सलमान काफी ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। हम्म. अब जबकि पिछली कई फिल्मों से सलमान अपने एक्शन अवतार में नहीं दिखे हैं। तो यह फैंस के लिए सरप्राइज से कम नहीं होगा।

यशराज बैनर

यशराज बैनर

जब फिल्म के प्रोड्यूसर यशराज हों.. तो फिर प्रमोशन में तो कोई कमी नहीं होनी है। अच्छा प्रमोशन यानि कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फायदा।

अली अब्बास जफर के साथ

अली अब्बास जफर के साथ

सुल्तान जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद अली अब्बास जफर एक बार फिर सलमान खान के साथ टाईगर जिंदा है में आ रहे हैं। लिहाजा, अली अपनी सफलता जरूर दोहराना चाहेंगे।

क्रिसमस रिलीज

क्रिसमस रिलीज

ईद तो सलमान अपने नाम कर ही चुके हैं। अब क्रिसमस भी वह आमिर खान से छीनना चाहते हैं। बता दें, रिकॉर्ड है कि क्रिसमस पर रिलीज आमिर खान की हर फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है। तो फिर टाईगर जिंदा है तो धमाका ही करेगी।

जोरदार क्लैश

जोरदार क्लैश

'टाईगर जिंदा है' 2018 के 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। और इसी दिन आएगी राजकुमार हिरानी की फिल्म 'दत्त'.. लिहाजा, दोनों फिल्में खुद को बेहतर साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

English summary
Salman Khan's upcoming movie Tiger Zinda Hai shoot to start from 4th March. Movie directed by Ali Abbas Zafar.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi