For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्रेलर से पहले.. 'टाईगर' सलमान खान का जबरदस्त DHAMAKA.. सुपरहिट!

    By Neeti
    |

    निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म शूटिंग से पहले ही वादा किया था कि 'टाईगर जिंदा है' एक्शन के मामले में बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ देगी। फिल्म के एक्शन सीन्स इंटरनेश्नल स्तर के होंगे, जिसके लिए उन्होंने हॉलीवुड से टेक्नीशियन और एक्शन डाइरेक्टर को भी शामिल किया था।

    टाईगर जिंदा है TRAILER.. शानदार.. फुल एक्शन.. ब्ल़ॉकबस्टर है फिल्म!

    बहरहाल, टाईगर की तस्वीरों को देखकर साफ है कि अली अब्बास जफर ने अपना वादा पूरा किया है। यहां सलमान घोड़े पर बैठे एकदम एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस एक्शन सीक्वेंस को मोरक्को में शूट किया गया है।

    इस एक्शन सीन्स के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा कि सलमान घुड़सवारी के अच्छे जानकार है। वह इसमें ट्रेन्ड हैं। इस घोड़े से सलमान ने महज तीन दिनों में दोस्ती कर ली थी। इस घोड़े पर सवार सलमान के साथ कई रिस्की शॉट्स दिये हैं।

    हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर

    हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर

    हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर Tom Struthers ने टाईगर जिंदा है के एक्शन सीन्स को डाइरेक्ट किया है। फिल्म में दो बड़े एक्शन सीक्वेंस हैं, जिन्हें अबु ढ़ाबी में शूट किया गया है। अली अब्बास जफर ने कहा, ये एक्शन सीन्स दर्शकों को काफी लंबे समय तक याद रहेंगे।

    ऐसे किये एक्शन सीन्स

    ऐसे किये एक्शन सीन्स

    अली अब्बास जफर ने बताया, एक्शन सीन्स के लिए हमने काफी विस्फोट किये हैं। हमने 15 गाड़ियां उड़ाई हैं.. 40 टन ट्रक.. जिससे बहुत आवाज हुई है। एक्शन सीन्स फिल्माना मुश्किल रहा। लेकिन अब देखता हूं कि बहुत अच्छा लग रहा है।

    ट्रेलर का इंतजार

    ट्रेलर का इंतजार

    टाईगर जिंदा है का एक भी टीजर रिलीज नहीं किया गया है। लिहाजा, अब ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

    Tiger Zinda Hai TRAILER EXPECTATIONS, Salman Khan film SUPERHIT | FilmiBeat
    जमकर करेंगे प्रमोशन

    जमकर करेंगे प्रमोशन

    कोई शक नहीं कि ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद.. निर्देशक अली अब्बास जफर अपनी फिल्म टाईगर जिंदा है में काफी सावधानी बरतेंगे। वहीं, फिल्म प्रमोशन को लेकर सलमान खान भी काफी गंभीर हैं।

    ट्यूबलाइट से सीख

    ट्यूबलाइट से सीख

    दरअसल, ट्यूबलाइट के दौरान सलमान कबीर की कई बातों से सहमत नहीं थे.. लेकिन उन्होंने डाइरेक्टर की बात मानी.. जिसका नतीजा सभी ने देखा। लिहाजा, इस बार सलमान फिल्म में अपना इनपुट भी देना चाहते हैं।

    फिल्म की मार्केटिंग

    फिल्म की मार्केटिंग

    टाईगर जिंदा है की मार्केटिंग पर सलमान खान खुद काम करने वाले हैं। सुपरस्टार की टीम चाहती है कि फिल्म का प्रमोशन काफी पहले से ही शुरु कर दिया जाए। यहां तक की सलमान को भी ज्यादा से ज्यादा समय देने की सलाह दी गई है।

    एडिटिंग में भी हाथ आजमाएंगे

    एडिटिंग में भी हाथ आजमाएंगे

    ट्यूबलाइट की काफी कम प्रमोशन की गई थी और सलमान इसे ही फिल्म के फ्लॉप होने का कारण मानते हैं। बहरहाल, इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान मार्केटिंग के साथ साथ एडिटिंग में भी हाथ आजमाने वाले हैं।

    कैटरीना का धमाका

    कैटरीना का धमाका

    इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक स्पेशल डांस करती नजर आएंगी। माना जा रहा है कि यह कैटरीना का सबसे धमाकेदार डांस होगा.. और चिकनी चमेली, शीला की जवानी, कमली, काला चश्मा.. फैंस ये सभी गाना भूल जाएंगे।

    English summary
    Salman Khan- Katrina Kaif starrer Tiger Zinda Hai new pic just before trailer release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X