For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #FirstReview: टाईगर ज़िंदा है, एकदम ऐसा धमाका कि सीधा 4.5 स्टार....पैसा वसूल

    |

    सलमान खान स्टाररर टाईगर ज़िंदा है का इंतज़ार फैन्स को बेसब्री से है और आखिरकार उनका इंतज़ार, कल यानि कि 22 दिसंबर को खत्म होगा। लेकिन, कुछ लकी फैन्स हैं जो आज ही टाईगर ज़िंदा है का पहला शो देखेंगे और वो फैन्स बैठे हैं खाड़ी देशों में।

    Tiger Zinda Hai First Day Box Office Collection Prediction | FilmiBeat

    खाड़ी देशों में फिल्म रिलीज़ से पहले, वहां के क्रिटिक्स ने फिल्म को अपनी रेटिंग दे दी है। और ज़ाहिर सी बात है कि उम्मीद के मुताबिक, टाईगर ज़िंदा है पैसा वसूल इंटरटेनर है।

    फिल्म से दर्शकों को वो सब मिलेगा जो उन्हें चाहिए - सलमान खान का दमदार एक्शन, सलमान - कैटरीना की धमाकेदार केमिस्ट्री और एक पावर पैक फिल्म।

    सलमान खान और यशराज फिल्म्स अपना तीसरा धमाका एक साथ लेकर आए हैं। इस फिल्म से ये साफ है कि सलमान खान एकदम सपने देख रहे हैं और उन्हें पूरा कर रहे हैं। टाईगर ज़िंदा है सारे रिकॉर्ड धराशाई कर देगी और बॉक्स ऑफिस देखता रह जाएगा। ये वादा आप भी फिल्म देखने के बाद किसी से भी कर सकते हैं।

    पढ़िए फिल्म की पूरी समीक्षा, खाड़ी समीक्षकों के मुताबिक -

    इंटरटेनमेंट और इंटरटेनमेंट

    इंटरटेनमेंट और इंटरटेनमेंट

    पहली बार देखने में ही साफ है कि टाईगर ज़िंदा है में सबसे ज़्यादा इंटरटेनमेंट हैं। हालांकि बाहर से देखने में फिल्म एक लव स्टोरी या थ्रिलर लगेगी लेकिन फिल्म कई परतों में आपको इंटरटेन करेगी। इतना ही नहीं, फिल्म में संदेश भी है जो काफी निखर कर सामने आएगा। एक दम साफ और स्पष्ट।

    समझ आए तो ठीक

    समझ आए तो ठीक

    हालांकि टाईगर में एकदम साफ और स्पष्ट संदेश है लेकिन फिर भी अगर आपको वो समझ नहीं आता है तो भी फिल्म अपने आप में पूरी मसाला फिल्म है और आपको अपना पैसा वसूल लगेगा। आप फिल्म देखने के बाद खुद होकर घर जाएंगे।

    अली अब्बास ज़फर - सलमान का नया मॉनीटर

    अली अब्बास ज़फर - सलमान का नया मॉनीटर

    बहुत ही कम ऐसे डायरेक्टर हैं जो सलमान खान में से कुछ ठोस निकलवा पाते हैं और अली अब्बास ज़फर उन्हीं में से एक हैं। सुलतान के बाद उन्होंने फिर ये साबित कर दिया है कि सलमान खान को हैंडल करना उन्हें आता है। फिल्म कहीं भी फोकस से हटती ही नहीं है। हमेशा अपने ट्रैक पर रहती है।

    एक सीढ़ी ऊपर

    एक सीढ़ी ऊपर

    टाईगर ज़िंदा है भारत में डिटेक्टिव फिल्मों के भविष्य के लिए नए रास्ते दिखाएगी। फिल्म दुनिया घूमती है और कुछ बेहतरीन लोकेशन लेकर आपके सामने आती है। DOP ने अपना काम जितना बेहतरीन हो सकता था कर िया है।

    पहली बार देखा है ऐसा एक्शन

    पहली बार देखा है ऐसा एक्शन


    फिल्म के स्टंट्स और एक्शन बहुत ही शानदार हैं। हिंदी सिनेमा में पहली बार आपने ऐसे सीन देख होंगे। वहीं फिल्म के एक्शन में काफी वैराइटी है। इसलिए 2 घंटे तक आपको वही फाइट सीन, वैसे ही दृश्य बार बार देखकर बोर नहीं होना पड़ता है।

    सबने कर डाली मेहनत

    सबने कर डाली मेहनत


    फिल्म का एक एक कलाकार अपना काम बखूबी करता है। खासतौर से फिल्म का विलेन। फिल्म का एक एक डायलॉग बहुत ही चालाकी से लिखा गया है और इसमें लेयर है जिसे सुनकर आपको मज़ा आएगा।

     सलमान टाईगर है

    सलमान टाईगर है

    जब किसी फिल्म का नाम टाईगर ज़िंदा है रखा गया है, तो डायरेक्टर को कम से कम ये यकीन दिलाने की ज़रूरत नहीं पड़ती है कि सलमान खान टाईगर हैं। वो टाईगर लगते है। और फिल्म को अपनी मुट्ठी में बांधकर, सलमान इस फिल्म की लाइफलाइन बनते हैं।

    सलमान और कैटरीना माशाल्लाह

    सलमान और कैटरीना माशाल्लाह

    सलमान और कैटरीना काफी समय बाद एक साथ लौटे हैं और जब भी वो साथ में स्क्रीन पर होते हैं, उनकी केमिस्ट्री साफ झलकती है। हालांकि फिल्म केवल सलमान की है लेकिन फिर भी फिल्म में कैटरीना को इग्नोर नहीं किया जा सकता है।

    बार्बी डॉल नहीं है कैटरीना

    बार्बी डॉल नहीं है कैटरीना

    फिल्म में कैटरीना का बिल्कुल नया अवतार दिखेगा जो दर्शकों को पसंद आएगा। ना ही वो आई कैंडी लगेंगी और ना सलमान की बांहों में या फिर केवल उनके साथ ठुमके लगाते नज़र आएंगी। कैटरीना के पास फिल्म में जितना है, बहुत शानदार है और वो इसे बखूबी निभाती हैं। कह लीजिए ये बिल्कुल नई कैटरीना कैफ हैं।

    फिल्म को बांधता है म्यूज़िक

    फिल्म को बांधता है म्यूज़िक

    दिल दियां गल्लां और स्वैग से स्वागत ने फिल्म को बांधा है। फिल्म का म्यूज़िक अच्छा है, ये आपको ऊबने नहीं देगा।

     4.5 स्टार

    4.5 स्टार

    कुल मिलाकर देखा जाए तो टाईगर ज़िंदा है एक शानदार थ्रिलर है और 2017 की अंत इससे बढ़िया नहीं हो सकता है। फिल्म का एक्शन और लोकेशन इसका प्लस पॉइंट है। वहीं सलमान फिल्म का ट्र्ंप कार्ड हैं। अगर अभी तक टिकट नहीं कराया तो बैठे रहिए। अब टिकट मिलना भी नहीं है। फिल्म पक्का ब्लॉकबस्टर है।

    English summary
    Tiger Zinda Hai First review by Gulf critics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X