For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाईगर सलमान को झटका...अगर टाईगर ज़िंदा रहेगा...तो सीक्वल CANCEL!

    |
    Salman Khan, Katrina Kaif's ROMANCE in Tiger Zinda to face TROUBLE from CENSOR; Here's why FilmiBeat

    सलमान खान स्टारर टाईगर ज़िंदा है, कबीर खान की फिल्म एक था टाईगर का सीक्वल कही जा रही थी। लेकिन अब ये सीक्वल कैंसिल ही करना पड़ेगा। वरना टाईगर का ज़िंदा रहना मुश्किल होगा।

    कबीर खान की एक था टाईगर, एक भारतीय रॉ एजेंट और एक पाकिस्तानी जासूस की प्रेम कहानी थी। और इसने लोगों का दिल जीता था।

    अब इसी कहानी को अली अब्बास ज़फर आगे बढ़ा चुके हैं टाईगर ज़िंदा है में। लेकिन अब सेंसर बोर्ड ने फिल्म से उसका प्लॉट बदलने को ही कह डाला है।

    दरअसल, पिछले साल हुए उड़ी आतंकी हमले के बाद, भारत और पाकिस्तान के संबंध अच्छे हैं नहीं। वहीं पाकिस्तानी आर्टिस्ट भारत में बैन हो चुके हैं। ऐसे में पाकिस्तानी जासूस और भारतीय एजेंट की लव स्टोरी?

    बस सेंसर बोर्ड ने तुरंत अली अब्बास ज़फर को ये सलाह दे डाली है कि कैटरीना के कैरेक्टर की नागरिकता पाकिस्तानी की जगह कोई और देश कर दे।

    यानि कि टाईगर तो जिंदा है लेकिन टाईगर की टाईगर यानि कि ज़ोया ज़िंदा नहीं होगी। ज़ोया पाकिस्तान की थी, यही एक था टाईगर का प्लॉट था।

    अब देखना है कि फिल्म किस तरह बदलती है। लेकिन ये तो तय है कि अगर ज़ोया पाकिस्तानी नहीं है, तो फिल्म भी एक था टाईगर सीक्वल नहीं हुई।

    वैसे पाकिस्तान ने एक था टाईगर बैन की हुई है, कई और फिल्मों के साथ -

    रईस

    रईस

    रईस में शाहरूख खान एक शराब माफिया बने हैं और पाकिस्तान में या किसी भी इस्लाम देश में शराब बेचना हराम है। और इसलिए फिल्म में शाहरूख का किरदार किसी को पसंद नहीं आया। दूसरी बात, फिल्म में शाहरूख के ताल्लुक अंडरवर्ल्ड से हैं और इससे भी पाकिस्तान को दिक्कत है। उनकी मानें तो मुस्लिम लोग अंडरवर्ल्ड से ताल्लुक नहीं रखते हैं!

    नीरजा

    नीरजा

    सोनम कपूर स्टारर नीरजा पाकिस्तान में बैन कर दी गई। फिल्म मशहूर कराची प्लेन हाईजैक की कहानी है जहां कई लोगों की जान बचाने में नीरजा को आतंकवादियों ने गोली मार दी थी।

    ढिशूम

    ढिशूम

    भारत पाकिस्तान के मैच के ठीक 36 घंटा पहले, भारत से सबसे बेहतरीन क्रिकेटर को एक फैन किडनैप कर लेता है। उस फैन को पाकिस्तान की टी शर्ट पहने हुए यह कहते दिखाया गया है कि वो चाहता है कि पाकिस्तान जीत जाए इस वजह से ये क्रिकेटर नहीं छोड़ा जा सकता। और बस ढिशूम बैन!

    तेरे बिन लादेन

    तेरे बिन लादेन

    हालांकि ये फिल्म काफी अच्छी थी और दर्शकों ने इसे काफी इंजॉय किया था लेकिन पाकिस्तान लादेन को इंजॉय कैसे कर सकता है!!!

    एक था टाईगर

    एक था टाईगर

    सलमान खान और कैटरीना कैफ की ये फिल्म एक आईएसआई एजेंट और इंडियन ऑफिसर की प्रेम कहानी थी। और कुछ कहें या आप समझ गए!

    एजेंट विनोद

    एजेंट विनोद

    अब ये फिल्म भारत में भी पिट गई वो अलग बात है पर एजेंट विनोद में पाकिस्तान को साफ सीधा सही टार्गेट किया गया था।

    भाग मिल्खा भाग

    भाग मिल्खा भाग

    सिर्फ एक लाईन की वजह से ये बेहतरीन फिल्म पाकिस्तान नहीं देख सकता - 'मैं पाकिस्तान नहीं जाउंगा....मुझसे नहीं होगा' फिल्म में मिल्खा सिंह पर विभाजन के दौरान क्या बीती...उसके भी कई अंश थे।

    रांझणा

    रांझणा

    अब इस फिल्म में ऐसा क्या था??? था जनाब...एक मुस्लिम लड़की ने दो बार हिंदू लड़कों से प्यार किया...इतना काफी है या और समझाएं!!!

    खिलाड़ी 786

    खिलाड़ी 786

    इस फिल्म के तो नाम में ही खोट थी। 786 मुस्लिमों के लिए काफी पाक नंबर माना जाता है।

    लाहौर

    लाहौर

    जिन भारतीय दर्शकों ने ये फिल्म नहीं देखी है उन्होंने गलती की है और पाकिस्तान की तो किस्मत...खैर फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बीच के सियासी रिश्तों को उछाला गया था!

    बेबी

    बेबी

    ummm अगर आपने ये फिल्म देखी है तो बताने की ज़रूरत ही नहीं है कि पाकिस्तान में ये क्यों बैन थी और अगर आपने अब तक ये फिल्म ही नहीं देखी तो छोड़िए जनाब...बात करने का फायदा क्या!

    नाम शबाना

    नाम शबाना

    नाम शबाना पाकिस्तान में रिलीज़ हुई और उसके बाद पाकिस्तान को एहसास हुआ कि हो सकता है आतंकवाद उनके देश को नुकसान पहुंचाए। बस जैसे ही पाकिस्तान को यह ज्ञान मिला, तैसे ही फिल्म को बैन कर दिया गया।

    English summary
    Tiger Zinda Hai: Censor board asks to remove a major plot from Salman Khan's film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X