For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'टाइगर 3' में पाकिस्तान के टाइगर बनेंगे इमरान हाशमी, होगी सलमान खान से जबरदस्त भिड़ंत?

    |

    फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग फिलहाल ऑस्ट्रिया में चल रही है। जहां फिल्म के कुछ प्रमुख एक्शन सीन्स और कुछ गाने फिल्माए जाएंगे। कोई शक नहीं कि फैंस इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के किरदारों को लेकर तो फैंस तो जानकारी है, लेकिन फिल्म के मुख्य विलेन इमरान हाशमी के किरदार को लेकर अभी तक सस्पेंस बनाकर रखा गया है।

    ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 में सलमान खान और इमरान हाशमी दोनों ही 'टाइगर' बनने वाले हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में इमरान पाकिस्तान के 'टाइगर' का रोल अदा करते दिखेंगे, जिसका सामना पूर्व रॉ एजेंट अविनाश राथौड़ उर्फ 'टाइगर' से होगा।

    'बेल बॉटम' Box Office: ओटीटी रिलीज से पहले, जानें अक्षय कुमार की फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन'बेल बॉटम' Box Office: ओटीटी रिलीज से पहले, जानें अक्षय कुमार की फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    टाइगर 3 में कैटरीना कैफ आईएसआई एजेंट ज़ोया का किरदार निभाती दिखेंगी। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग 2021 मार्च से शुरु हुई है और इस साल के अंत तक खत्म होने की उम्मीद है। फिलहाल ऑस्ट्रिया में शूट पूरा करने के बाद पूरी टीम भारत वापसी करेगी।

    इंटरनेशनल शेड्यूल

    इंटरनेशनल शेड्यूल

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो पूरी टीम फिलहाल साल्ज़बर्ग में है जहां से वो वियना जाएंगे। यह फिल्म के लिए आखिरी अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल होने की उम्मीद है। सितंबर के अंत तक सलमान- कैटरीना वापस भारत में होंगे, जहां फिल्म की बाकी बची शूट पूरी की जाएगी।

    टाइगर- जोया का मिशन

    टाइगर- जोया का मिशन

    रिपोर्ट्स की मानें तो जिस तरह 'टाइगर जिंदा है' में सलमान- कैटरीना का मिशन खाड़ी देशों में था, 'टाइगर 3' में दोनों यूरोपीय देशों में मिशन पूरा करते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग काफी बड़े स्तर पर की जा रही है।

    खूबसूरत लोकेशंस

    खूबसूरत लोकेशंस

    टाइगर फ्रैंचाइजी की पिछली दो फिल्मों- एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है.. ने अपने लोकेशंस के लिए काफी तारीफें बटोरी थी। वहीं, अब टाइगर 3 की शूटिंग और भी बड़े स्तर पर की जा रही है।

    एक्शन से भरपूर

    एक्शन से भरपूर

    इस फिल्म में कई एक्शन सीन्स सलमान और कैटरीना खुद करते नजर आएंगे। लिहाजा, दोनों कलाकारों ने लगभग दो हफ्तों की खास ट्रेनिंग ली है। जहां कैटरीना ने साउथ कोरियन स्टंट आर्टिस्ट्स के साथ 14 दिनों की ट्रेनिंग ली है, वहीं, सलमान खान के लिए साउथ अफ्रीका से स्टंट टीम आई थी।

    English summary
    According to latest reports, Emraan Hashmi will be playing the role of Tiger of Pakistan in ‘Tiger 3’ and will clash with Salman Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X