For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा की तस्वीर वायरल- ब्वॉयफ्रेंड संग लिपलॉक फोटो इंटरनेट पर मचा रही सनसनी

    |

    बागी 3 एक्टर टाइगर श्रॉफ की तरह उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी फिटनेस को लेकर काफी ट्रेंड में रहती हैं। जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा इन दिनों अपने अफेयर और बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं। वह खुलेआम बॉयफ्रेंड संग कई बार स्पॉट होती हैं और खुद भी तस्वीरें शेयर करने से नहीं कतराती हैं। एक बार फिर कृष्णा ने बॉयफ्रेंड बास्केट बॉल प्लेयर एबन ह्यमस के साथ लिपलॉक किस वाली तस्वीर शेयर कर सनसनी मचा दी है।

    सूर्यवंशी ट्रेलर लॉन्च की तस्वीरें Miss तो नहीं कर दी आपने, ट्रेलर के ये सीन रोंगटे खड़े कर देंगेसूर्यवंशी ट्रेलर लॉन्च की तस्वीरें Miss तो नहीं कर दी आपने, ट्रेलर के ये सीन रोंगटे खड़े कर देंगे

    अक्सर ही एनब ह्यमस के साथ कृष्णा श्रॉफ की तस्वीरें काफी वायरल रहती हैं। कृष्णा और ह्यमस एक एक्वेरियम के सामने एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं और ऐसा बताया जा रहा है कि यह तस्वीर दुबई की है।

    वायरल तस्वीर

    वायरल तस्वीर

    एक बार फिर से कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर ब्वॉयफ्रेंड एबन ह्यमस के साथ लिपलॉक करते हुए तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें कृष्णा श्रॉफ और एबन ह्यमस एक दूसरे के काफी नजदीक नजर आ रहे हैं।

    प्यारा कैप्शन

    प्यारा कैप्शन

    तस्वीर को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा, समुद्र में मेरी पसंदीदा मछली। कृष्णा श्रॉफ की पोस्ट के अनुसार उनकी ये तस्वीर दुबई की है।

    इंडस्ट्री से कोसों दूर

    इंडस्ट्री से कोसों दूर

    पिता जैकी श्रॉफ और भाई टाइगर श्रॉफ की तरह कृष्णा फिल्मों में नजर नहीं आती हैं। इंडस्ट्री से वह एकदम दूर हैं। कहा जाता है कि वह जिम मालकिन हैं।

    भाई और बहन का जबरदस्त बॉन्ड

    भाई और बहन का जबरदस्त बॉन्ड

    कृष्णा श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिलता है। दोनों एक दूसरे का साथ कई बार स्पॉट होते हैं।

    सोशल मीडिया क्वीन

    सोशल मीडिया क्वीन

    सोशल मीडिया पर कृष्णा काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी हॉट बोल्ड तस्वीरों को खूब शेयर करती हैं। दर्शकों को आए दिन उनकी नई तस्वीरें शेयर करने को मिलती है।

    English summary
    tiger sis Krishna Shroff And Eban Hyams kiss photo sets fire
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X