For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर श्रॅाफ का रैंबो- हीरोपंती 2 और गणपत में खतरनाक एक्शन, 2021 में होगा तगड़ा धमाका, बड़ी खबर !

    |

    कोरोना काल में बीते कई महीनों से फिल्मों की शूटिंग का काम बंद है। ऐसे में कई स्टार्स अपने काम का आगाज कर चुके हैं। अब बारी टाइगर श्रॉफ की है। आपको बता दें कि टाइगर की एक नहीं बल्कि ऐसी तीन बहुप्रतिक्षित फिल्में हैं जिनका इंतजार फैंस कर रहे हैं। इस लिस्ट में शामिल है गणपत, हीरोपंती 2 और रैम्बो को लेकर प्लानिंग शुरू की है।

    आपको बता दें कि ये साल आने वाले सालों की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही है।टाइगर ने अपनी टीम के साथ मिलकर आगामी समय के लिए अपनी तारीखों पर काम किया है। भविष्य में होने वाली सभी फिल्मों के लिए एक खाका तैयार कर लिया है।

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार मेकर्स ने फैसला लिया है कि टाइगर श्रॅाफ अपनी आगामी फिल्म गणपत की शूटिंग का आगाज दिसंबर के महीने से कर देंगे। ये वैसे ही तरीके से होगा जैसे अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म बेलबॅाटम फिल्म की शूटिंग 45 दिन में पूरी की। वो भी एक साथ बिना ब्रेक के। ठीक इसी तरह टाइगर श्रॅाफ भी करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

    गणपत में टाइगर बॅाक्सर की भूमिका

    गणपत में टाइगर बॅाक्सर की भूमिका

    गणपत फिल्म की बात की जाए तो गणपत फिल्म में भी टाइगर का एक्शन लुक देखने को मिलेगा। वो भी उनकी बाकी की फिल्मों से बेहद अलग। इस फिल्म में वह टाइगर एक बॅाक्सर की भूमिका निभा रहे हैं।

    अगले साल होगा धमाका

    अगले साल होगा धमाका

    गणपत फिल्म में टाइगर अपने बेहद अलग अंदाज में दिखाई देंगे। इसकी शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। अगले साल के मध्य में इसे रिलीज किया जाएगा। इसके बाद टाइगर अप्रैल 2021 से अपनी दूसरी फिल्म हीरोपंती 2 की शूटिंग शुरू करेंगे।

    हीरोपंती के बाद होगा रैंबो

    हीरोपंती के बाद होगा रैंबो

    हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान करेंगे। लेकिन गणपत से हीरोपंती का लुक और एक्शन काफी अलग होगा। हीरोपंती में टाइगर हीरो वाले टशन में होंगे। हीरोपंती की शूटिंग खत्म करने के बाद टाइगर के लिए अगला नंबर होगा रैंबो का होगा।

    रैंबो की शूटिंग की तैयारी हाई बजट फिल्म

    रैंबो की शूटिंग की तैयारी हाई बजट फिल्म

    रैंबो के शेड्यूल की बात की जाए तो इसकी शूटिंग साल के अंत में शुरू हो जाएगी। टाइगर जिम में इसके लिए काफी पसीना बहायेंगे। ये एक बड़े बजट की फिल्म होगी। टाइगर 2021 के अंत में रैंबो की शूटिंग करेंगे। ऐसे में पूरा साल टाइगर के लिए पूरी तरह से पैक होने वाला है।

    एक्शन फिल्में टाइगर बन गए सुपरस्टार

    एक्शन फिल्में टाइगर बन गए सुपरस्टार

    बता दें कि एक्शन के मामले में टाइगर हमेशा से कमाई के लिहाज एक्शन फिल्मों में नंबर 1 रहे हैं। बागी 2 साल 2018 में दूसरी सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म ने 150 करोड़ से अधिक की कमाई की। ग्लोबल लेवल पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही है ये फिल्म । 2016 में रिलीज हुई बागी की एक वीक की कमाई 50 करोड़ के करीब रह चुकी है। कोरोना लॅाकडाउन से पहले रिलीज होने के कारण बागी 3 को नुकसान हुआ है।

    English summary
    Tiger Shroff will start shooting for ganpat, HeroPanti2 and rambo here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X