For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर श्रॉफ ने जल्द खत्म करेंगे 'गणपत' की शूटिंग, लद्दाख में शुरु हुआ आखिरी शेड्यूल!

    |

    इस वक्त कई दमदार एक्शन फिल्मों की शूटिंग जारी है और उनमें से एक नाम सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ का भी है। काफी समय से उनकी फिल्म गणपत को लेकर चर्चा है और शूटिंग जारी है। लेकिन इस वक्त जो खबर आ रही है वो काफी शानदार है और फैंस खुश होने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का फाइनल शूट शेड्यूल शुरू होने वाला है और शूटिंग की लोकेशन लद्दाख के खूबसूरत पहाड़ हैं। इससे इतना तय है कि काफी जल्दी टाइगर श्रॉफ फिल्म की शूटिंग खत्म करने वाले हैं।

    'द कश्मीर फाइल्स' को बड़ा झटका, इस आरोप के साथ सिंगापुर में बैन की गई फिल्म!'द कश्मीर फाइल्स' को बड़ा झटका, इस आरोप के साथ सिंगापुर में बैन की गई फिल्म!

    टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया पर लद्दाख में शूट लोकेशन पर अपनी और क्रू की एक हैप्पी सेल्फी साझा की और इसे कैप्शन दिया, "गणपथ फाइनल शेड्यूल, लेट्स गो ????????????"

    यह बताया गया है कि वर्तमान में चल रही शूटिंग बहुत ही रोचक और चुनौतीपूर्ण है और इसके लिए एक विशिष्ट प्रकार के प्रशिक्षण और शारीरिकता की आवश्यकता होती है। अभी तक टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर काफी बिजी थी और लगातार प्रचार कर रहे थे।

    ये फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज के एक हफ्ते के भीतर, अभिनेता ने अपनी अगली एक्शन थ्रिलर - 'गणपथ' को पूरा करने के लिए तैयार किया है।

    फिल्म गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री कृति सैनन नजर आने वाली हैं और इसके लिए उन्होने काफी तैयारियां की है। उनका पहला पोस्टर जब सामने आया था तब लोग दंग रह गए थे। ऐसा कहा जा रहा था कि वो भी एक्शन करने वाली हैं।

    English summary
    Bollywood Action star Tiger Shroff will soon finish the shooting of 'Ganpat', the last schedule started in Ladakh! Actor updates on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X