For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर श्रॉफ को गणपत की शूटिंग के दौरान लगी चोट, आंख की इंजरी से जूझ रहे हैं अभिनेता!

    |

    सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ लगातार अपनी शानदार फिल्मों को लेकर खबरों में रहते हैं और इस वक्त वो फिल्म गणपत को लेकर बिजी चल रहे हैं। ये एक धमाकेदार प्रोजेक्ट होने वाला है जो कि कई पार्ट में बनेगा और इस वक्त गणपत पार्ट 1 की शूटिंग चल रही है। ऐसे में एक तस्वीर फिल्म के सेट पर से सामने आ रही है जिसमें टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं और उनकी आंख के नीचे काला पड़ा हुआ है।

    बजरंगी भाईजान सीक्वल की स्क्रिप्ट को लेकर क्या बोल गए कबीर खान? सलमान खान ने किया था ऐलान!बजरंगी भाईजान सीक्वल की स्क्रिप्ट को लेकर क्या बोल गए कबीर खान? सलमान खान ने किया था ऐलान!

    उनकी आँख सूजी हुई नजर आ रही है। दरअसल गणपत की शूटिंग के दौरान अभिनेता आँखों की इंजरी से जूझ रहे हैँ। इस तस्वीर को टाइगर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है और लिखा है..

    अभिनेता ने तस्वीर पोस्ट की और कहा, "बकवास होता है, गणपत अंतिम उलटी गिनती।" बागी अभिनेता को अपने स्टंट खुद करने के लिए जाना जाता है, और यहां तक ​​कि अपनी आने वाली फिल्म के लिए भी, अभिनेता ने साहसी स्टंट करने का बीड़ा उठाया है।

    मोशन पोस्टर और यूके शिड्यूल

    मोशन पोस्टर और यूके शिड्यूल

    फिल्म रिलीज से पहले ही, टाइगर ने अपने प्रशंसकों को कच्चे एक्शन की तैयारी के बारे में कुछ झलकियां दी हैं। मोशन पोस्टर और यूके शिड्यूल की झलक ने पहले ही फिल्म के लिए पर्याप्त चर्चा पैदा कर दी है, और यह 2022 की प्रत्याशित फिल्मों में से एक है।

    कृति सैनन लीड रोल में

    कृति सैनन लीड रोल में

    इस फिल्म में अभिनेता के साथ कृति सैनन लीड रोल में नजर आने वाली है और उनके फर्स्ट लुक के साथ ही ये समझ आ गया था कि फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है। इस फिल्म कृति सैनन पहली बार तगड़ा एक्शन करती दिखेंगी।

    टाइगर श्रॉफ की फिल्म

    टाइगर श्रॉफ की फिल्म

    टाइगर श्रॉफ की फिल्म है तो शानदार डांसिंग नंबर होना तो तय ही माना जा रहा है। इस फिल्म के अलावा टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2 का हिस्सा बनने वाले हैं और आने वाले समय में इस फिल्म से वो बड़ा धमाका करते दिखेंगे।

    बागी सीरीज

    बागी सीरीज

    इसके अलावा अपनी सुपरहिट बागी सीरीज की चौथी फिल्म में भी वो नजर आ सकते हैँ। हालांकि इसका आधिकारिक ऐलान होना अभी बाकी है।

    हीरोपंती

    हीरोपंती

    टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत हीरोपंती से की थी और उनके साथ अभिनेत्री कृति सैनन नजर आईं थीं। आखिरी बार अभिनेता को फिल्म बागी 3 में देखा गया था।

    English summary
    Bollywood Superstar Tiger Shroff suffers injury during the shooting of Ganapath, actor is battling eye injury! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion