For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Soty2- टाइगर श्रॉफ का हॉट बॉडी बिल्डर अंदाज, क्लाइमैक्स सीन के लिए बनाई ऐसी बॉडी

    By Salman
    |

    करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 इस समय काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है और साथ ही चर्चा में चल रहे है टाइगर श्रॉफ..टाइगर की जब बात होती है तो उनकी बॉडी की बात ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। बता दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए टाइगर श्रॉफ ने खतरनाक बॉडी बनाई है जिसको काफी ज्यादा हॉट लुक दे रहे है। बता दें कि हाल ही में टाइगर ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट की है और लिखा है कि ये स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के क्लाइमेक्स के लिए है। इस फोटो को देखकर आप टाइगर श्रॉफ से नजर नहीं हटा पाएंगे।

    आतिफ ने गाया 'पाकीजा' का रीमिक्स गाना, लता मंगेशकर बोलीं मैं सुनना भी पसंद नहीं करुंगीआतिफ ने गाया 'पाकीजा' का रीमिक्स गाना, लता मंगेशकर बोलीं मैं सुनना भी पसंद नहीं करुंगी

    फोटो देखकर लग रहा है कि फिल्म का क्लाइमेक्स काफी ज्यादा शानदार होने वाला है और इसकी चर्चा भी है। इसके अलावा बता दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है और वो ये कि फिल्म पोस्टपोन कर दी गई है।

    इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने दी कि फिल्म इस साल नहीं रिलीज हो पाएगी और ये फिल्म 2019 कि गर्मियों तक रिलीज होगी।

    बता दें कि इस फिल्म को लेकर टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सूतारिया काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे है। बता दें कि अनन्या पांडे अभिनेका चंकी पांडे की बेटी है और काफी ज्यादा टैलेंटेड है।

    बता दें कि इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा निर्देशित कर रहे है और काफी ज्यादा मेहनत कर रहे है। टाइगर जिस तरह से तैयारी कर रहे है ..

    फिल्म में काफी समय लग रहा तो यकीनन करण जौहर अपने फैंस को नाराज नहीं करेंगे। इसके पहले टाइगर ने फिल्म बागी के लिए खतरनाक बॉडी बनाई थी।

    #soty2 #climaxcomplete #exhausted #bts

    A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

    English summary
    Tiger shroff share a hot body photos on social media told that this look for Soty2 climax.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X