For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिशा पाटनी नहीं बल्कि ये हैं टाइगर श्रॉफ की फेवरिट एक्ट्रेस, खुद बागी स्टार ने किया खुलासा!

    |

    सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर खबरों का हिस्सा रहते हैं और दिशा पाटनी के साथ उनका नाम भी जुड़ता रहता है लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं किया है। इस समय टाइगर श्रॉफ का एक बयान तेजी से चर्चा में है और इसमें उन्होने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री का नाम बताया है। लेकिन बड़ी खबर ये है कि वो दिशा पाटनी नहीं हैं। अब इतना तो तय है कि दिशा इस खबर को पढ़कर टाइगर श्रॉफ से नाराज होने वाली हैं।

    अतरंगी रे स्टार धनुष के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने ऐसे किया विश, वायरल हुई स्टोरी!अतरंगी रे स्टार धनुष के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने ऐसे किया विश, वायरल हुई स्टोरी!

    टाइगर श्रॉफ ने अपने फैन से बात करते हुए खुलासा किया है कि वो माधुरी दीक्षित के बहुत बड़े फैन है। दरअसल उन्होने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाया था जिसका नाम 'आस्क मी एनीथिंग' है।

    इसमें एक फैन ने उनसे उनकी पसंदीदा अभिनेत्री का नाम पूछा था। टाइगर श्रॉफ ने इसके अलावा अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया है जो कि पसंद किए जा रहे हैं। टाइगर श्रॉफ को इस तरह के कैंपेन के साथ काफी कम देखा जाता है और ये काफी शानदार होता है।

    धमाकेदार फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं

    धमाकेदार फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं

    टाइगर श्रॉफ इस समय अपनी आने वाली कई धमाकेदार फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं लेकिन कोरोना काल के कारण उनकी फिल्मों की शूटिंग टल गईं थीं। कुछ समय पहले उन्होने गणपत का ऐलान किया था जिसमें वो तगड़ा एक्शन करते नजर आने वाले हैं। फिल्म काफी शानदार होगी।

    बागी 4 को लेकर खबरें आईं थीं

    बागी 4 को लेकर खबरें आईं थीं

    इसके अलावा फिल्म बागी 4 को लेकर खबरें आईं थीं और पता चला था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर हो रहा है और काफी जल्दी इसका आधिकारिक ऐलान किया जाएगा। फैंस इस सीरीज की अगली फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं। फिल्म में एक्शन एक अलग लेवल पर फिल्माया जाने वाला है। बागी 3 उनकी आखिरी रिलीज थी।

    गणपत

    गणपत

    गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री कृति सैनन नजर आने वाली हैं और एक पोस्टर के साथ उनकी ऐलान भी किया जा चुका है। गौरतलब है कि वो भी इस फिल्म में दमदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं।

    पहले कोस्टार हैं

    पहले कोस्टार हैं

    कृति सैनन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे के पहले कोस्टार हैं और दोनों ने एक साथ ही फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। हीरोपंती के उनकी पहली फिल्म थी और काफी ज्यादा पसंद की गई थी दोनों सितारे अभिनय में काफी अच्छे हैं।

    फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं

    फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं

    टाइगर श्रॉफ इसके अलावा अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं और उनकी बॉडी बिल्डिंग के सभी दीवाने हैं। टाइगर श्रॉफ आए दिन फिटनेस वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करते हुए फैंस को प्रोत्साहित करते हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Tiger Shroff reveals his Favorite Actress name on Social Media and It's not Disha Patani.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X