For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना लॉकडाउन खत्म होते ही "बागी 3" दोबारा सिनेमाघरों में होगी रिलीज? टाइगर श्राफ ने दिया जवाब

    |

    टाइगर श्राफ स्टारर फिल्म बागी 3 को रिलीज हुए एक हफ्ता ही हुआ था, जब कोरोना का कहर भारत समेत दुनियाभर में छा चुका था। आनन फानन में देश के सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। ऐसे में सबसे ज्यादा नुकसान उस वक्त रिलीज हो चुकी फिल्मों को हुआ, जैसे कि टाइगर श्राफ बागी 3, इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम.. कहा गया था कि इन फिल्मों को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया जाएगा। लेकिन लॉकडाउन के बढ़ते काल को देखते हुए ऐसा संभव नहीं लग रहा है।

    जहां अंग्रेजी मीडियम को हॉटस्टार पर उपलब्ध कर दिया गया है। वहीं, बागी 3 को लेकर ही अनिश्चितता है। क्या लॉकडाउन खत्म होने के बाद बागी 3 को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा? बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए इस पर टाइगर श्राफ ने जवाब देते हुए कहा कि, यह निर्णय पूरी तरह से साजिद (नाडियाडवाला) सर और फॉक्स स्टार की है। यूं भी मई- जून तक फिल्म टीवी या ओटीटी पर आ जाएगी, ऐसे में दोबारा रिलीज की उम्मीद नहीं कर सकते।

    बागी 3 की कमाई पर टाइगर ने कहा, उस वक्त देश- दुनिया की जो हालत जो, जैसा हंगामा मचा था.. बागी 3 की कमाई या बॉक्स ऑफिस के बारे में मैं बिल्कुल ही नहीं सोच रहा था। किसी भी हाल में लोगों की सेहत ज्यादा जरूरी है।

    बागी 3 रिलीज

    बागी 3 रिलीज

    बागी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर17.50 करोड़ तक की धमाकेदार ओपनिंग दी थी। फिल्म ने 97.32 करोड़ की कमाई की थी। जिसके बाद सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। लिहाजा, यह निर्माताओं के लिए थोड़ा निराशाजनक रहा।

    फिल्मों को नुकसान

    फिल्मों को नुकसान

    हालांकि सिर्फ बागी 3 ही नहीं, बल्कि कोरोना की वजह से कई बॉलीवुड फिल्मों को नुकसान सहना पड़ा है। इरफान खान- करीना कपूर स्टारर अंग्रेजी मीडियम हो या संजय मिश्रा की कामयाब, कोरोना की वजह से सभी फिल्मों का बिजनेस ठप पड़ गया।

    बागी 3 की कमाई

    बागी 3 की कमाई

    भारत में जहां फिल्म ने लगभग 97 करोड़ का कलेक्शन किया है, वहीं, ओवरसीज में फिल्म ने 25 करोड़ के लगभग की कमाई की है। यानि की वर्ल्डवाइड फिल्म 100 करोड़ पार कर चुकी है।

    नंबर 2 पर है फिल्म

    नंबर 2 पर है फिल्म

    कोरोना से प्रभावित होने के बावजूद टाइगर श्राफ की बागी 3 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। पहले नंबर पर है अजय देवगन की तान्हाजी, जिसने 287 करोड़ का बिजनेस किया था।

    कोरोना का प्रभाव

    कोरोना का प्रभाव

    कोरोना की वजह से कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में पोस्टपोन हो चुकीं हैं। बता दें, इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कोरोना की वजह से हर रोज करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है।

    अंग्रेजी मीडियम

    अंग्रेजी मीडियम

    इरफान, करीना कपूर, राधिका मदान, दीपक डोवरियाल स्टारर इस फिल्म ने पहले वीकेंड तक 10 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिलहाल अब यह ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आ चुकी है।

    ये फिल्में हुई पोस्टपोन

    ये फिल्में हुई पोस्टपोन

    वहीं, अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी और अर्जुन कपूर- परिणीति चोपड़ा स्टारर संदीप और पिंकी फरार पोस्टपोन हो चुकी है। फिलहाल इन फिल्मों की नई रिलीज की घोषणा नहीं की गई है।

    कोरोना के खिलाफ जंग में साथ आए अजय देवगन, राजू हिरानी, रोहित शेट्टी, एकता कपूर- लाखों का जीवन बचायाकोरोना के खिलाफ जंग में साथ आए अजय देवगन, राजू हिरानी, रोहित शेट्टी, एकता कपूर- लाखों का जीवन बचाया

    English summary
    Tiger Shroff on re-release of Baaghi 3 after corona lockdown ends. He says, it totally depends on Sajid (Nadiadwala) sir and Fox Star.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X