For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ना जाने कितने दिलों को हिट कर गया टाइगर श्रॉफ का ये फुटबॉल किक

    |

    बॉलीवुड के चहेते एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ को न सिर्फ उनकी एक्टिंग, डांस, बॉडी, मार्शल आर्ट्स और चार्म के लिए जाना जाता है, बल्कि खेल के प्रति भी उन्हें खासा लगाव है, जिसे लेकर लोग उनके जबर्दस्त फैन हैं। खेल के दौरान खुद को फिट रखने के लिए टाइगर किसी तरह का समझौता नहीं करते हैं। इसका सबूत सोशल मीडिया पर हर दफा वायरल होते उनके वीडियोज़ बखूबी देते हैं, जिनमें कभी वे मार्शल आर्ट्स में हाथ आजमा रहे होते हैं, तो कभी सुबह-सवेरे जिम में भारी-भरकम लिफ्ट्स उठाते दिख जाते हैं।

    लेकिन इस बार जो वीडियो टाइगर ने पोस्ट किया है, उसने देश के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर यूज़र्स के कमेंट्स की जैसे बौछार ही कर दी है। इस वीडियो में टाइगर का वह रूप आप देख सकते हैं, जो शायद ही पहले कभी देखा हो। टाइगर ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है: cr7 फ्री किक तो नहीं है, लेकिन यह किक देखने से कुछ ज्यादा अधिक थी।

    यहां देखिए ये वीडियो।

    Recommended Video

    Tiger Shroff की ये हालत देख परेशान हुए Fans , जानिए चोट के पीछे क्या है सच? | FilmiBeat *News

    क्रिस्टेनो रोनाल्डो की तरह तो नहीं था, लेकिन जितना दिख रहा है, यह किक उससे कुछ ज्यादा है। यह कहकर टाइगर ने यूज़र्स का दिल ही जीत लिया है। बेशक इसकी तुलना किसी भी दिग्गज प्लेयर से नहीं की जा सकती है, क्योंकि टाइगर का किक स्टाइल अपने आप में बिल्कुल अलग है, जो फैंस के दिलों में बस गया है। वीडियो देखने के बाद टाइगर आपका दिल भी एक बार फिर से छू लेंगे, यह तो तय है।

    हाल ही में पोस्ट किए गए इस वीडियो में टाइगर को किसी प्रोफेशनल प्लेयर की तरह फुटबॉल खेलते हुए देखा सकता है। जिस ढंग से पैरों के अनूठे मूव्स देते हुए और विपक्षी टीम से इसे बचाते हुए टाइगर ने गोल किया है, वह काबिल-ए-तारीफ है। फुटबॉल में टाइगर के दाँव इतने साफ हैं कि फैंस तो बेहाल हैं ही, लेकिन वीडियो देखने के बाद प्रोफेशनल्स भी टाइगर के कायल होने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

    English summary
    Tiger Shroff shared a video on Koo app playing football like a professional. His video is being appreciated by fans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X