For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हीरोपंती 2' के धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग होगी रूस में, अगले महीने निकलने को तैयार पूरी टीम

    |

    अहमद खान द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही हीरोपंती 2 ने मार्च में मुंबई में एक छोटा शेड्यूल शुरू किया था और टीम अब रूस में अपना दूसरा शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार है। टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत यह टीम अगले महीने मॉस्को में और उसके बाद रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में शूटिंग शुरू करेगी।

    बता दें, हाल ही में साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के पूरे कास्ट एंड क्रू के कोविड वैक्सीनेशन की जिम्मेदारी ली थी। पूरी टीम को वैक्सीन दिला दिया गया है, ताकि शूटिंग सुरक्षित माहौल में हो सके। 'हीरोपंती 2' को 3 दिसंबर 2021 में रिलीज़ किया जाएगा।

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने ने बताया, "टीम मॉस्को और सेंट पीटर्सबर्ग में प्रमुख एक्शन दृश्यों और एक गाने को शूट करने की योजना बना रही है। टीम वहां की स्थानीय टीम के साथ परफेक्ट लोकेशन तलाश रही है। हम इस larger than life एक्शन दृश्यों को चित्रित करने के लिए कई स्टंट डिजाइनरों के साथ भी बातचीत कर रहे हैं और उनमें से एक मार्टिन इवानो हैं, जो स्काईफॉल (2012), द बॉर्न अल्टीमेटम (2007) और द बॉर्न सुपरमेसी (2004) में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।"

    यामी गौतम और आदित्य धर Wedding Albumयामी गौतम और आदित्य धर Wedding Album

    कोरोना वैक्सीन

    कोरोना वैक्सीन

    सूत्र ने आगे कहा, "साजिद सर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि टीमों के रूस जाने से पहले सभी क्रू मेंबर्स का टीकाकरण किया जाए।"

    हीरोपंती सीक्वल

    हीरोपंती सीक्वल

    हीरोपंती टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म थी जहां नाडियाडवाला ने उन्हें दुनिया के सामने लॉन्च किया था और अब हीरोपंती 2 के साथ हम पता चल रहा हैं कि इस का एक्शन बहुत स्लिक और स्टाइलिश होगा।

    ए आर रहमान देंगे संगीत

    ए आर रहमान देंगे संगीत

    'हीरोपंती 2' के म्यूजिक स्कोर का पदभार ए आर रहमान को सौंपा गया है। दिलचस्प बात यह है कि रहमान हीरोपंती सीक्वल के लिए बैकग्राउंड स्कोर की भी रचना कर रहे हैं और रहमान द्वारा फिल्म में 5 गाने कंपोज़ करने की उम्मीद है।

    तीसरी फिल्म साथ

    तीसरी फिल्म साथ

    बागी 2 और बागी 3 के बाद "हीरोपंती 2" टाइगर श्रॉफ और निर्देशक अहमद खान की एक साथ तीसरी फिल्म है।

    तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ

    तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ

    वहीं, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ दो साल बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नज़र आएंगे। इससे पहले दोनों स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 में साथ नजर आए थे, जो कि तारा की डेब्यू फिल्म थी।

    टाइगर और नवाज की दूसरी फिल्म साथ

    टाइगर और नवाज की दूसरी फिल्म साथ

    खास बात है कि इससे पहले टाइगर और नवाज भी एक फिल्म में साथ दिख चुके हैं, जिसका नाम है- मुन्ना माइकल। ये फिल्म साल 2017 में आई थी। लिहाजा, दोबारा इन्हें साथ देखना दिलचस्प होगा।


    English summary
    Tiger Shroff- Tara Sutaria starrer Heropanti 2's action scenes shooting to resume in Russia. The whole team will head to Russia in July.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X