For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कौन है सबसे बड़ा एक्शन हीरो? आयुष्मान खुराना से भिड़ गए टाइगर श्रॉफ- Video Viral

    |

    जब भी एक्शन की बात आती है तो इस वक्त इंडस्ट्री में सिर्फ एक नाम सामने आता है वो हैं अभिनेता टाइगर श्रॉफ। हालांकि इस वक्त एक फिल्म एन एक्शन हीरो काफी चर्चा में चल रही है जिसमें आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं। इसी को लेकर इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें दोनों सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं और एक्शन को लेकर बात कर रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं, गाने को सुनकर आयुष्मान खुराना उनके पास आते हैं और कहते हैं, एक्टिंग तो तू करता ही है और गाना क्यों गा रहा है?

    इसपर रिएक्ट करते हुए टाइगर श्रॉफ कहते हैं कि, तू भी तो एक्शन हीरो बन गया है। इसके बाद दोनों में छोटी से फनी फाइट होती है। हालांकि इन दोनों सितारों के द्वारा ये वीडियो सिर्फ इसलिए बनाई गई है क्योंकि वो इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे।

    रजनीकांत की इस फिल्म के सीक्वल में हुई Kangana Ranaut की एंट्री, अभिनेत्री ने कही ये बात!रजनीकांत की इस फिल्म के सीक्वल में हुई Kangana Ranaut की एंट्री, अभिनेत्री ने कही ये बात!

    आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म के लिए सबसे बड़े एक्शन हीरो का साथ चुना है। सभी जानते हैं कि आयुष्मान खुराना एक बेहतरीन सिंगर हैं इसलिए टाइगर भी इस वीडियो में गाना गाते दिख रहे हैं।

    इस वीडियो को आयुष्मान खुराना ने साझा किया है और लिखा है, ''दो एक्शन हीरो अपनी हीरोपंती दिखाते हुए। इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में देखें एन एक्शन हीरो।'' इसके बाद ये वीडियो चर्चा में है और कई सितारे भी इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वर्कफ्रंट पर टाइगर श्रॉफ फिल्म गणपत और बड़े मियां छोटे मियां को लेकर बिजी हैं।

    जबकि आयुष्मान खुराना एन एक्शन हीरो के बाद कुछ बेतरीन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनेंगे। इसके पहले भी उन्होने जो भी फिल्में की हैं वो काफी पसंद की गई हैं और वो अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Tiger Shroff fight with Ayushmann Khurrana to know who is the biggest Action Hero? Video goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X