For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर श्रॉफ की नई धमाका 'गणपत' का ऐलान, फिर से दिखाएंगे जबरदस्त बॉडी-टीजर VIDEO

    |

    टाइगर श्रॉफ ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। बागी एक्टर टाइगर श्रॉफ ने बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि वह जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म गणपत में नजर आएंगे। फिल्म-निर्माताओं ने गणपत पार्ट 1 फिल्म का ऐलान करते हुए धमाकेदार टीजर भी रिलीज किया है जिसे देख आपको फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी।

    गणपत पार्ट 1 फिल्म के ऐलान के साथ ही बताया गया कि फिल्म को विकास बहल लेकर आ रहे हैं। जिसे विषु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जेकी भगनानी प्रड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू हो जाएगी और फिल्म 2022 तक फ्लोर पर आ जाएगी।

    टाइगर श्रॉफ की गणपत फिल्म का जो टीजर रिलीज हुआ है, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में धमाकेदार एक्शन और ब्लास्टिक सीन देखने को मिलेंगे। वीडियो में टाइगर की पीठ नजर आ रही हैं।

    हीरोइन कौन होगी, नहीं किया रिवील

    हीरोइन कौन होगी, नहीं किया रिवील

    अभी सिर्फ फिल्म के लीड एक्टर के बारे में फिल्म-निर्माताओं ने जानकारी दी है। लेकिन लीड एक्ट्रेस कौन होगी इस बारे में नहीं बताया गया है।

    टाइगर श्रॉफ की फिर देखने को मिलेगी जबरदस्त बॉडी

    टाइगर श्रॉफ की फिर देखने को मिलेगी जबरदस्त बॉडी

    बागी सीरीज के बाद एक बार फिर टाइगर एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। एक बार फिर उनका शर्टलेस अवतार और जबरदस्त बॉडी देखने को मिलेगी।

    हीरोपंती 2

    हीरोपंती 2

    जल्दी ही टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2 की शूटिंग में जुटेंगे। हाल में ही ऐलान हुआ कि फिल्म में तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगी। जबकि पिछली बार कृति सेनन नजर आई थीं।

    बागी 4

    बागी 4

    बागी 4 का ऐलान भी हो चुका है। दिसंबर में बागी 4 की शूटिंग शुरू हो जाएगी। डायरेक्टर अहमद खान ने इस बारे में हाल में ही जानकारी शेयर की थी।

    English summary
    Tiger Shroff big announcement Ganapath Action thriller film by vikas bahl watch first teaser video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X