For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ईद पर सलमान-अक्षय की जंग से टाइगर की बागी 3 को करोड़ों का झटका, डिटेल रिपोर्ट !

    |

    टाइगर श्रॉफ की बागी 3 रिलीज हो चुकी है। पहले दिन बागी 3 ने अपनी ओपनिंग के साथ 17.50 करोड़ की कमाई की है। लेकिन बागी को सबसे अधिक घाटा होने वाला है अक्षय कुमार और सलमान खान का ईद क्लैश से।

    लक्ष्मी बॅाम्ब और राधे ईद पर रिलीज हो रही है। फिलहाल इसकी रिलीज को समय है। लेकिन साल के इस सबसे बड़े क्लैश को लेकर मेकर्स ने अभी से सिनेमाघरों में अपनी पकड़ जमाना शुरू कर दिया है।

    जिसका सीधा असर बागी 3 पर हुआ है। कई सिनेमाघर में बागी 3 रिलीज नहीं की गई है। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक और ट्रेड के जानकार कोमल नहाटा दे दी है। यहां देखिए..

    करीब 50 सिंगल स्क्रीन सिनेमा

    करीब 50 सिंगल स्क्रीन सिनेमा

    फिल्म समीक्षक कोमल नहाटा ने कहा है कि दिल्ली और यूपी में करीब 50 सिंगल स्क्रीन सिनेमा और कई मल्टीप्लैक्स एसएस सिनेमा का राज है। खबर है कि यहां पर बागी 3 नहीं दिखाई जाने की जानकारी नहाटा ने दी है। Fox चाहता है कि इस ईद पर एसएस लक्ष्मी बॅाम्ब के सभी शो के लिए कॅान्ट्रैक्ट साइन करे और राधे का कोई शो न हो।

    स्क्रीन पाने की लड़ाई शुरू

    स्क्रीन पाने की लड़ाई शुरू

    ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के अनुसार लक्ष्मी बॅाम्ब और राधे के बीच स्क्रीन पाने की लड़ाई शुरू हो चुकी है। इसकी शुरुआत टाइगर की बागी 3 के साथ शुरू कर दी गई है। बागी 3 मार्च महीने की पहली फिल्म है। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार ने क्लैश की तैयारी के लिए सभी अहम कदम उठा लिए हैं।

    आखिर सलमान को शो क्यो नहीं

    आखिर सलमान को शो क्यो नहीं

    नहाटा ने कहा कि कोई भी सिंगल स्क्रीन्स का दिल्ली और यूपी का सिनेमा सिर्फ लक्ष्मी बम रिलीज नहीं कर सकता है। क्योंकि सलमान खान की राधे भी ईद पर आने वाली बहुप्रतिक्षित फिल्म है। एक्शन फिल्म में है। इन सिनेमाघर के मुख्य लोगों ने Fox से कहा कि आपको शो डिवाइड करना होगा। लक्ष्मी और राधे को 2-2 शो दे देंगे।

    नहाटा ने दी इस मामले की पूरी जानकारी

    नहाटा ने दी इस मामले की पूरी जानकारी

    वह आगे बताते हैं कि FOX के मैनेजर ने कहा कि या तो सारे शोज लक्ष्मी बम को मिलेंगे नहीं तो लक्ष्मी और बागी 3 दोनों आपके यहां पर रिलीज नहीं होगी।कई चर्चा के बाद ये तय हो गया कि कई सारे सिनेमाघर में खासकर सिंगल स्क्रीन्स में बागी 3 नहीं दिखाई जाएगी।यानी बागी 3 कम से कम 50 सिंगल स्क्रीन्स में और कई मल्टी सिनेमा में रिलीज नहीं होंगी।

    इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि

    इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि

    हाल ही में क्लैश पर अक्षय कुमार ने कहा था कि बॅालीवुड में कई सारी फिल्में रिलीज होती हैं। जिसके लिए शुक्रवार कम पड़ते हैं। ऐसे में कई फिल्मों का क्लैश होना तय है। ये आम बात है।

    सलमान ने कहा दर्शकों के अनुसार

    सलमान ने कहा दर्शकों के अनुसार

    सलमान ने अक्षय के साथ ईद क्लैश पर कहा था कि दर्शक ये तय करते हैं कि उन्हें कौन सी फिल्म देखनी है। अगर दर्शकों को फिल्म पसंद आती है तो वह देखेंगे और उन्हें नहीं पसंद आती तो त्योहार की तारीख पर वह नहीं देखते हैं।

    नीचे देखिए इसका video

    English summary
    Tiger Shroff Baaghi 3 not opening in Many theaters because of Akshay Laxmi Bomb and Salman Radhe, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X