For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह की भिड़ंत, क्रिममस में बॉक्स ऑफिस पर आएगी सुनामी!

    |

    बॉलीवुड में इस वक्त कई शानदार फिल्में रिलीज के लिए इंतजार कर रहीं हैं और इस क्रिसमस के मौके पर कई दमदार भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। अभी कुछ दिनों पहले रोहित शेट्टी ने अपनी रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'सर्कस' की रिलीज की तारीख की घोषणा की और कहा कि फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को क्रिसमस से ठीक पहले बड़े पर्दे पर आएगी। दिलचस्प बात यह है कि सर्कस ने क्रिसमस वीकेंड को रिलीज करने के लिए चुना है,

    'डंकी' के सेट सामने आई तस्वीर शाहरुख खान की शानदार तस्वीर, राजकुमार हिरानी की दमदार फिल्म!'डंकी' के सेट सामने आई तस्वीर शाहरुख खान की शानदार तस्वीर, राजकुमार हिरानी की दमदार फिल्म!

    अब इसका मतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर क्रिसमस 2022 में तीन-तरफा भिड़ंत देखने को मिलेगा। कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति स्टारर 'मेरी क्रिसमस' और टाइगर श्रॉफ, कृति सैनन स्टारर, 'गणपत - पार्ट 1' ने भी क्रिसमस वीकेंड यानी 23 दिसंबर, 2022 को अपनी रिलीज की तारीख के रूप में चुना है।

    इसका मतलब है कि इस क्रिसमस पर अलग-अलग जॉनर की तीन फिल्में दर्शकों का ध्यान खींचने की होड़ में होंगी। इंडस्ट्री के एक सूत्र ने बताया, 23 दिसंबर को सर्कस के रिलीज होने की घोषणा के साथ ही दर्शकों की पसंद खराब हो जाएगी।

    दो फिल्में पहले ही लॉक हो चुकी हैं और एक ही तारीख को घोषणा की गई है, और दोनों बड़ी रिलीज हैं, एक टाइगर श्रॉफ अभिनीत गणपत - भाग 1 और दूसरी कैटरीना कैफ - विजय सेतुपति अभिनीत मेरी क्रिसमस जो एक थ्रिलर है, निर्देशक श्रीराम राघवन हैं। अब सर्कस के रिलीज होने से दर्शकों के पास तीसरा विकल्प होगा जो एक कॉमेडी है।"

    English summary
    Bollywood Star Tiger Shroff and Ranveer Singh clash, Tsunami will hit the box office in Crimes! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X