For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर श्रॉफ हैं धूम मचाने के लिए तैयार..दिशा पटानी की भी होगी एंट्री!

    By Shweta
    |

    IPL क्रिकेट का एक ऐसा टूर्नांमेंट है जिसमें क्रिकेट के साथ साथ ग्लैमर का तड़का लगता है। वैसे तो पूरे आईपीएल ही बॉलीवुड से सजा हुआ रहता है लेकिन खासकर ओपनिंग सेरेमनी की बात ही कुछ और होती है। इसमें स्टार्स परफॉर्म करते हैं और पूरा ओपनिंग इवेंट मजेदार होता है।

    [करीना ने शाहिद की बीवी को इतने प्यार से धो डाला!]

    इस बार का आईपीएल ओपनिंग और भी मजेदार होने वाला है क्योंकि अलग अलग जगहों पर परफॉर्मेंस हो रहे हैं। इस बार आईपीएल ओपनिंग सेरमनी में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनों ही अपने परफॉर्मेंस से चार चांद लगाने वाले हैं।टाइगर श्रॉफ एक बेहतरीन परफॉर्मेर और डांसर हैं तो दिशा पटानी के बारे में सभी जानते हैं कि वो कितना अच्छा डांस करती हैं।

    टाइगर श्रॉफ राजकोट में होने वाले आईपीएल सेरेमनी के पूरी तरह से तैयारियों में जुटे हुए हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें काफी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी इंदौर में आईपीएल ओपनिंग में परफॉर्म करेंगी।

    Whistling for #ipl2017 :) #enroute #rajkot #gujarat

    A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

    दिशा पटानी कपूर एंड सन्स का गाना लड़की ब्यूटीफुल..कौन तुझे और बेफिक्रे पर परफॉर्म करने वाली हैं। खबरों की माने तो टाइगर श्रॉफ अगले महीने से स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं और कहा तो ये भी जा रहा है कि इसमें सारा अली खान की जगह दिशा पटानी को लिया गया है।

    English summary
    Tiger Shroff and Disha Patani to perform at IPL 2017 but at different places.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X