For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Baaghi 3: सारा अली खान ने टाइगर श्रॉफ को किया Reject, नहीं करेंगी ये फिल्म, फैंस को झटका

    |

    हाल ही में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं। इसी बीच एक और फिल्म को लेकर बड़ी खबर ने खलबली मचा दी थी लेकिन हाल ही में ये सिर्फ अफवाह साबित हुई है। हम बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बागी 3.. इस फिल्म के लिए हाल ही में सारा अली खान का नाम सामने आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा का नाम लगभग फाइनल भी हो गया था। बताया जा रहा था कि बागी 3 में सारा और टाइगर रोमांस करते नजर आएंगे लेकिन फिर फैंस का दिल तोड़ने वाली खबर आई।

    ['विराट कोहली दुनिया का सबसे बिगड़ैल खिलाड़ी', बोले- ये दिग्गज सुपरस्टार और ट्रोल हो गए]

    बागी 3 से जुड़ने की खबर मीडिया में चलती देख खुद सारा अली खान ने सफाई दी है। उन्होंने बताया है कि मैंने बागी 3 साइन नहीं की है.. इस फिल्म को लेकर सारी खबरें सिर्फ अफ्वाह हैं। जी हां! सारा के इस कंफर्मेशन के बाद फैंस का दिल टूट गया है। यानी की अब बागी 3 तो बनेगी लेकिन सारा अली खान नहीं इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट कोई और एक्ट्रेस नजर आएंगी। माना तो ये भी जा रहा है कि सारा को बागी 3 का ऑफर तो मिला था लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया।

    बागी 2 के बाद तो खबरें हैं कि सीक्वल बागी 3 में भी दिशा पटानी नजर आएंगी। हालांकि अभी इसे लेकर कुछ भी ऑफिशियली एनाउंस नहीं किया गया है। वहीं देखा जाए तो इन दिनों बॉलीवुड में सीक्वल को दौर चल निकला है। एक के बाद एक कई सीक्वल फिल्में आ रही हैं। आगे आपको बताते हैं आने वाली बड़ी सीक्वल फिल्मों के बारे में पूरी डीटेल-

    दबंग 3

    दबंग 3

    सलमान खान की फिल्म दबंग 3 पर भी काम शुरु हो चुका है। फिल्म 2018 मई- जून तक फ्लोर पर आएगी। उम्मीद है कि फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

    यमला पागल दीवाना 3

    यमला पागल दीवाना 3

    देओल परिवार एक बार फिर इस सीक्वल फिल्म में साथ साथ दिखने वाले हैं। जल्द ही फिल्म पर काम शुरू होगा।

    आंखें 2

    आंखें 2

    आंखें 2 में अर्जुन रामपाल, अनिल कपूर, अरशद वारसी, अमिताभ बच्चन और इलियाना डिक्रूज होंगे। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    वहीं, अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 की रिलीज डेट भी फाइनल हो चुकी है। फिल्म 2019 की दिवाली पर धमाका करेगी।

    सरफरोश 2

    सरफरोश 2

    सरफरोश 1999 में रिलीज हुई थी। अब 19 साल बाद इसका सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है। इस फिल्म के सीक्वल में आमिर खान नहीं होंगे। बल्कि सरफरोश में एसीपी राठौड़ के किरदार जॉन अब्राहम को लिए जाने की खबरें आ रही हैं।

    कृष 4

    कृष 4

    कृष 4 की स्क्रिप्ट का काम अंतिम चरण पर है.. रिपोर्ट्स की मानें तो 2019 के मध्य तक फिल्म फ्लोर पर आ सकती है। वहीं, साल 2020 की शुरूआत में कृष 4 को रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा है।

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म टोटल धमाल पर काम जारी है। इस फिल्म की स्टार कास्ट भी फाइनल हो गई है। अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी भी दिखाई देगी।

    हिंदी मीडियम 2

    हिंदी मीडियम 2

    साल 2017 में रिलीज इरफान खान स्टारर फिल्म हिंदी मीडियम बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। अफवाहों की मानें तो शाहरुख- जोड़ी एक बार फिर साथ दिख सकती है। सूत्रों के अनुसार, निर्माता दिनेश विजन ने अपनी फिल्म हिंदी मीडियम सीक्वल के लिए इन दो सितारों को अप्रोच किया है।

    English summary
    Tiger Shoff Baaghi 3 will not have Sara Ali Khan in it know why.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X