For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाईगर जैकी श्रॉफ ने दिया टोक्यो ओलंपिक्स विजेता मीराबाई को शानदार ट्रिब्यूट, देखिए वीडियो

    |

    टोक्यो ओलंपिक्स 2021 की शुरूआत भारत के लिए शानदार रही। पहले ही दिन, वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने भारत के लिए एक सिल्वर मेडल जीता जिसके बाद पूरे देश ने उन्हें बधाई दी। स्टार्स ने जहां मीराबाई को दिल से इस उपलब्धि के लिए बधाई दी वहीं अब टाईगर श्रॉफ ने मीराबाई की इस उपलब्धि को अपने लिए प्रेरणा बना लिया है।

    टाईगर श्रॉफ ने मीराबाई चानू को उनकी जीत की बधाई देते हुए एक वीडियो शेयर किया जहां वो 140 किलो भार की वेटलिफ्टिंग करते दिखे। टाईगर ने इस के साथ लिखा, हर दिन अपने लक्ष्य की ओर बढ़ते हुए। मीराबाई ने और भी ज़्यादा प्रेरणा दी है।

    टाईगर के इस वीडियो को देख, सितारों ने उन्हें भी अपने इस नए अचीवमेंट के लिए बधाई दी। जहां टाईगर श्रॉफ के मेंटॉर साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा नाडियाडवाला ने टाईगर को शाबाशी दी वहीं उनके पिता जैकी श्रॉफ ने भी अपने बेटे को इसी तरह अच्छाई बांटते रहने की सलाह दी।

    खुद को कर रहे हैं ट्रांसफॉर्म

    खुद को कर रहे हैं ट्रांसफॉर्म

    गौरतलब है कि टाईगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्मों के लिए खुद को लगातार ट्रांसफॉर्म कर रहे हैं। इस समय टाईगर श्रॉफ के पास एक्शन फिल्मों की भरमार है। एक तरफ वो बागी 4 की तैयारी कर रहे हैं तो दूसरी तरफ हीरोपंती 2 पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा टाईगर श्रॉफ, कृति सैनन के साथ गणपत में भी दिखाई देंगे।

    टाईगर श्रॉफ युवाओं के हीरो

    टाईगर श्रॉफ युवाओं के हीरो

    इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वो इस समय बॉलीवुड में एक्शन के लिए बेस्ट इंसान है। हालांकि अभी तक उन्होंने जितना एक्शन दिखाया है, वो शायद उनके टैलेंट का एक परसेंट है लेकिन इसके बावजूद टाईगर बिज़नेस में बेस्ट हैं। उनकी जेनरेशन का कोई एक्टर उनके आस पास कहीं नहीं फटकता।

    बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट

    बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट

    बॉक्स ऑफिस पर भी टाईगर श्रॉफ का रिपोर्ट कार्ड शानदार रहा है। उनकी पहली फिल्म से लेकर आखिरी फिल्म तक वो हर फिल्म के साथ आगे बढ़े हैं। अब ये उनकी फैन फॉलोइंग हो या फिर उनकी किस्मत लेकिन टाईगर श्रॉफ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हैं। बागी में केवल टाईगर के स्टंट्स की बदौलत, फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री पा ली। बागी का बजट 35 करोड़ था। वहीं वॉर, 2019 की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल थी।

    हुआ था शानदार अनाउंसमेंट

    हुआ था शानदार अनाउंसमेंट

    रैंबो रीमेक पर सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन की नज़र थी लेकिन फिल्म टाईगर के हाथ आई। इसका मतलब साफ है कि एक्शन अवतार की बेस्ट चॉइस टाईगर श्रॉफ थे और इस फिल्म से वो एक्शन किंग बनने को तैयार थे। ऐसे में फिल्म का डिब्बाबंद होना फैन्स को निराश कर गया। अभी भी फैन्स को इस फिल्म का इंतज़ार है।

    फैन्स के फेवरिट हैं टाईगर श्रॉफ

    फैन्स के फेवरिट हैं टाईगर श्रॉफ

    ऋतिक रोशन के बाद अगर बॉलीवुड में कोई उस स्तर का डांसिंग स्टार आया तो वो टाईगर श्रॉफ हैं। उनकी डांसिंग के लोग फैन हैं। टाईगर श्रॉफ के फैन्स खुद को Tigerians बुलाते हैं। उनके बारे में बात करते हुए टाईगर ने एक इंटरव्यू में कहा कि फैन्स के बिना वो कुछ भी नहीं हैं। वो जो कुछ भी हैं, Tigerian Army की वजह से हैं।

    दो सफल एक्शन सीरीज़ के हीरो

    दो सफल एक्शन सीरीज़ के हीरो

    हीरोपंती के बाद अब टाईगर श्रॉफ हीरोपंती 2 के साथ लौटने वाले हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है। दिलचस्प है कि आज की पीढ़ी के एक्टर्स में टाईगर श्रॉफ इकलौते एक्टर होंगे जिनके पास दो सफल एक्शन सीरीज़ हैं - बागी और हीरोपंती।

    करियर के सात साल

    करियर के सात साल

    2021 में टाईगर श्रॉफ अपने करियर के सात सफल साल पूरे कर चुके हैं। टाईगर श्रॉफ ने हीरोपंती के साथ डेब्यू किया था। लेकिन फिल्म रिलीज़ से पहले ही टाईगर श्रॉफ के स्टंट्स और मार्शल आर्ट्स की चर्चा हर तरफ थी। कम से कम एक बात तो तय थी कि टाईगर श्रॉफ नाम का एक लड़का है जो एक ही काम जानता है पर वो काम उससे बेहतर शायद ही इस इंडस्ट्री में कोई जानता है।

    English summary
    Tiger Shroff shared a video paying a heavy tribute to olympics weightlifter silver medal winner Saikhom Mirabai Chanu. Tiger wrote that he is highly inspired by her win.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X