For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tiger 3 में धुआंधार एक्शन, सलमान खान की खतरनाक ट्रेनिंग, 350 करोड़ का बजट तगड़ी प्लानिंग !

    |

    सलमान खान की टाइगर 3 की प्लानिंग शुरू हो गई है। सलमान खान इस बार अपनी इस धमाकेदार एक्शन फिल्म को लेकर कोई भी खतरा नहीं लेना चाहते हैं। यही वजह है कि सलमान खान- कैटरीना कैफ सुपर एक्शन फिल्म के लिए पहले से ही तैयारी कर रहे हैं। टाइगर 3 सलमान खान की सुपर एक्शन फिल्म में से है।

    इसके लिए सलमान खान एक नई चीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। अपनी नई फिल्म में जान डालने के लिए सलमान खान नई टेक्निक सीखने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान पार्कर टेक्निक की ट्रेनिंग भी लेंगे। सलमान खान इसके लिए कड़क डाइट और वर्कआउट सेशन फॅालो कर रहे हैं।

    इस बार का निर्देशन मनिष शर्मा कर रहे हैं। सलमान इस बार भी रॅा एजेंट की भूमिका में कहानी को आगे बढ़ायेंगे। सलमान खान को एक्शन की ट्रेनिंग दिलाने के लिए वह साउथ अफ्रीका से हाइली ट्रेंड स्टंट की टीम से एक्शन की ट्रेनिंग लेंगे। इसमें खास तौर पर पार्कर ट्रेक्निक शामिल है।

    टाइगर 3 से पहले पठान

    टाइगर 3 से पहले पठान

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार टाइगर 3 से पहले सलमान खान का फोकस पठान में कैमियो पर होगा। यहां पर सलमान खान की शाहरुख खान के सामने एंट्री बतौर टाइगर के किरदार में ही होगी।

    तो क्या होगा 350 करोड़ का बजट

    तो क्या होगा 350 करोड़ का बजट

    फिल्म के लिए यशराज बैनर करीब 350 करोड़ रुपए खर्च करने वाला है। जिसमें धमाकेदार एक्शन और विदेश में लार्ज स्तर की शूटिंग शामिल है।

    टाइगर 3 साल 2022 में होगी रिलीज

    टाइगर 3 साल 2022 में होगी रिलीज

    निर्देशक फिल्म के ज्यादातर एक्शन सीन्स को यूएई और आसपास के देशों में शूट किया जाएगा। इसका शेड्यूल 8 महीने का बताया जा रहा है। यानी कि साल 2022 में ये रिलीज होगी।

    सलमान खान की एक्शन फिल्मों का धमाल

    सलमान खान की एक्शन फिल्मों का धमाल

    सलमान खान के लिए ये साल केवल एक्शन से लबरेज फिल्मों के लिए होने वाला है। राधे इस साल ईद पर रिलीज होगी। कभी ईद कभी दिवाली, अंतिम और किक 2 भी सलमान खान की लिस्ट में है।

    कैटरीना कैफ का दमदार एक्शन

    कैटरीना कैफ का दमदार एक्शन

    टाइगर जिंदा है के दूसरे पार्ट में कैटरीना कैफ एक्शन और फाइट सीन करती हुई दिखाई दी थीं। माना जा रहा है कि तीसरे भाग में भी कैटरीना के लिए एक्शन सीन तैयार किया गया है।

     7 देशों में शूटिंग करने की योजना

    7 देशों में शूटिंग करने की योजना

    मी़डिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग 7 देशों में करने की योजना बनाई जा रही हैं। इसमें तुर्की, अमेरिका और यूएई का नाम अब तक सामने आ चुका है पिछली सीरीज की फिल्मों की तरह इस बार भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी इस सुपरहिट कहानी का हिस्सा होगी।

    हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म

    हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म

    गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में तीसरे नंबर पर शामिल है टाइगर जिंदा है। इस फिल्म ने 339 करोड़ की कमाई की। साल 2022 के मध्य से टाइगर 3 की शूटिंग का आगाज हो सकता है।

    English summary
    Tiger 3 update Salman Khan will learn parkour technique for action here read ,here read full update about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X