For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'टाईगर' फ्रैंचाइजी के साथ फिर साथ आ रहे हैं सलमान खान और कबीर खान- 2022 में होगा धमाका?

    |

    साल 2017 में 'टाईगर जिंदा है' की रिलीज के साथ ही निर्देशक अली अब्बास जफर ने यह बता दिया था कि इस फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म भी बनेगी। वहीं, फिल्म 'भारत' की रिलीज के साथ घोषणा की थी कि टाईगर 3 की तैयारी भी शुरु हो चुकी है। फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। जाहिर है इस फ्रैंचाइजी को लेकर सलमान फैंस के बीच खास उत्साह रहता है।

    एक था टाईगर और टाईगर जिंदा है के बाद 'टाईगर' फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म 2022 में शेड्यूल की जा सकती है। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म को लेकर अली अब्बास जफर पहले ही खबरें पक्की कर दी थीं। लेकिन अफवाहों की मानें तो टाईगर 3 का निर्देशन अली की जगह अब कबीर खान कर सकते हैं।

    कबीर खान ने 'एक था टाईगर', 'बजरंगी भाईजान' और 'ट्यूबलाइट' का निर्देशन किया है। लिहाजा, टाईगर 3 सलमान खान के साथ उनकी चौथी फिल्म होगी। हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

    अली अब्बास जफर दूसरी फिल्मों में हैं व्यस्त

    अली अब्बास जफर दूसरी फिल्मों में हैं व्यस्त

    रिपोर्ट्स की मानें तो अली अब्बास जफर फिलहाल अपनी दूसरी फिल्म में व्यस्त हैं, लिहाजा, टाईगर 3 पर काम नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने खुद प्रोडक्शन हाउस को सुझाया है कि टाईगर 3 को कबीर खान द्वारा निर्देशित किया जाना चाहिए.. क्योंकि फिल्म को 2022 तक रिलीज करने की बात चल रही है।

    तीन फिल्मों का साथ

    तीन फिल्मों का साथ

    बता दें, अली अब्बास जफर के साथ सलमान खान ने अपनी सबसे बड़ी फिल्में दी हैं- टाईगर जिंदा है, सुल्तान और भारत।

    ट्यूबलाइट के बाद आ गई दूरियां

    ट्यूबलाइट के बाद आ गई दूरियां

    सभी जानते हैं कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट ने मन मुताबिक बिजनेस नहीं किया था।लिहाजा, ट्यूबलाइट के बाद इनके बीच दूरियों की खबर आ रही थी। उस वक्त कई ऐसे बयान भी सामने आए थे, जिससे खबरें पुख्ती हो गई थी।

    सीक्वल नहीं बनाना चाहते थे कबीर खान

    सीक्वल नहीं बनाना चाहते थे कबीर खान

    कबीर खान की मानें तो हर कहानी एक बार ही बताने के लिए होती है, इसलिए वो सीक्वल के पक्ष में नहीं रहते हैं। एक था टाईगर की कहानी पूरी थी, वो आगे से कहीं नहीं जाती इसलिए वो इस फिल्म को फ्रेंचाइज़ी में नहीं बदलना चाहते थे। हालांकि यशराज फिल्म्स ने उन्हें टाईगर जिंदा है ऑफर की पर उन्होंने मना कर दिया था।

    क्रिएटिव दूरियां

    क्रिएटिव दूरियां

    एक इंटरव्यू में कबीर खान ने बताया था कि एक था टाईगर में कई ऐसी चीज़ें थीं जो उन्हें फिल्म में नहीं करना था पर उन्होंने की। उनका इशारा माशाल्लाह गाने की तरफ था जो फिल्म में अलग से रखा गया था। वहीं सलमान और कैटरीना का लव एंगल भी इसमें शामिल था। ट्यूबलाइट के दौरान भी ऐसे बयान सामने आए थे।

    फिर से बनेगी जोड़ी?

    फिर से बनेगी जोड़ी?

    फिलहाल कबीर खान रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83 की तैयारी में व्यस्त हैं। क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 की कहानी कहती यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली है। जिसके बाद सलमान और कबीर खान जुड़ सकते हैं।

    English summary
    According to reports, Salman Khan to reunite with director Kabir Khan for third film in Tiger franchise as Ali Abbas Zafar will be busy with Katrina Kaif superhero film?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X