For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की धमाकेदार ओपनिंग- ब्लॉकबस्टर शुरुआत, जानें REPORT

    |

    आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है। भारत में फिल्म 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने जबरदस्त शुरुआत की है। फिल्म के सुबह के शोज में 60 प्रतिशत तक ऑक्यूपेंसी दिखी, जो कि शानदार है। जाहिर तौर पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग देने वाली है।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ऐसा रिव्यू कहीं नहीं पढ़ा होगा- दर्शकों के लिखा दिल का हाल

    ट्रेड पंडितों की मानें तो विजय कृष्णा आचर्या की यह फिल्म 50 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है। वहीं, फिल्म के पास 4 दिनों लंबा वीकेंड है.. संभव है कि चार दिनों में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान 180-190 करोड़ तक का कारोबार कर जाए। खास बात यह भी है कि ठग्स के बाद.. सीधे 28 नवंबर को रजनीकांत- अक्षय कुमार की 2.0 रिलीज हो रही है। यानि की ठग्स के पास कमाने के लिए पूरा 20 दिनों का वक्त है।

    हालांकि रणबीर कपूर की संजू को भी 50 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली थी। लेकिन फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का काफी फायदा मिला था। जबकि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को समीक्षकों और दर्शकों से काफी मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म को काफी निगेटिव कमेंट्स भी मिले हैं.. जिसका प्रभाव वीकेंड के बाद दिख सकता है।

    स्क्रीन रिलीज

    स्क्रीन रिलीज

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भारत में 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। जबकि ओवरसीज में 2000 स्क्रीन है। यह यशराज की सबसे बड़ी रिलीज है..

    ओपनिंग

    ओपनिंग

    फिल्म 45 करोड़ से ऊपर की ओपनिंग दे सकती है। देश के कई जगहों पर आज छुट्टी है.. जिसका फायदा फिल्म को मिल सकता है।

    भारी भरकम बजट

    भारी भरकम बजट

    यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म मानी जा रही है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान 300 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हुई है।

    फिल्म की कमाई

    फिल्म की कमाई

    यानि की फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 350 करोड़ की कमाई करनी होगी। जो कि ज्यादा मुश्किल नहीं। लेकिन दूसरे हफ्ते से फिल्म की कमाई नीचे गिर सकती है।

    वर्ड ऑफ माउथ

    वर्ड ऑफ माउथ

    फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ मिल रही है। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर दिख सकता है। क्योंकि आजकल दर्शक स्टारडम नहीं फिल्मों में कंटेंट देखते हैं।

    हिट या फ्लॉप!

    हिट या फ्लॉप!

    फिल्म को भले ही मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हो.. लेकिन ओपनिंग की वजह से फिल्म हिट सकती है। हालांकि ब्लॉकबस्टर होना काफी मुश्किल है।

    English summary
    Thugs Of Hindostan which is released in 5000 screens across India, has recorded an excellent start in the morning shows. Know report.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X