For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फर्स्ट LOOK- 5 दिनों में धमाका- ट्रेलर की सुपरहिट प्लानिंग!

    |

    आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का फर्स्ट लुक 17 सितंबर यानि की सोमवार को रिलीज किया जा सकता है। जबकि फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। आमिर, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर यशराज बैनर की फिल्म सुई धागा से जोड़ा जा सकता है। सुई धागा 28 सितंबर को रिलीज हो रही है।

    एक हफ्ते में 900 करोड़ पार कलेक्शन- सुपरहिट हो गई फिल्म- द नन

    बड़े बजट और बड़े स्टारकास्ट वाली यह फिल्म शुरुआत से ही सुर्खियों में छाई हुई है। लिहाजा, फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी बेसब्र हैं। खबर है कि ट्रेलर को 27 सितंबर यानि की यश चोपड़ा के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

    सूत्रों की मानें तो आमिर खान ने फिल्म के कुछ सीन्स अपने 15 दोस्तों को दिखाए हैं, जिन्होंने फिल्म की खूब तारीफ की है। फिल्म के वीएफएक्स से लेकर कास्टिंग तक सभी परफेक्ट है। बता दें, यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म बनी है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का बजट 210 करोड़ का है।

    बड़े स्तर पर रिलीज

    बड़े स्तर पर रिलीज

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भारत में सबसे बड़े तौर पर रिलीज होने वाली फिल्म बनने वाली है। फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। साथ ही एक साथ कई देशों में भी फिल्म रिलीज होगी।

    40 दिनों का प्रमोशन

    40 दिनों का प्रमोशन

    फिल्म के प्रमोशन के लिए भी मेकर्स ने 40 दिनों का समय रखा है। जिस वजह से ठग्स का ट्रेलर सितंबर में ही रिलीज कर दिया जाएगा।

    पीरियड ड्रामा

    पीरियड ड्रामा

    फिल्म फिल्म में आमिर खान, बिग बी के साथ फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदारों में हैं। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी फातिमा के किरदार के इर्द गिर्द घूमेगी।

    हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

    हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित

    माना जा रहा था यह फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन से प्रेरित है। हालांकि आमिर खान ने इससे इंकार किया है। लेकिन यदि ऐसा है तो फिल्म को लेकर फैंस का आर्कषण दुगुना हो सकता है।

    ऐसा होगा किरदार

    ऐसा होगा किरदार

    ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म काफी हद तक हॉलीवुड फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन' से मिलती जुलती है। फिल्म में आमिर खान का नाम 'आज़ाद' बताया जा रहा है। बता दें, सिर्फ किरदार ही नहीं, बल्कि कुछ सीन भी इस हॉलीवुड फिल्म से लिए गए हैं।

    आमिर- अमिताभ

    आमिर- अमिताभ

    फिल्म में आमिर खान खतरनाक समुद्री डकैत बने नजर आएंगे। जिसका एक बड़ा गिरोह होगा। वहीं, अमिताभ बच्चन गिरोह के सरदार के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में आमिर खान और बिग बी के बीच एक फाइट सीन भी है।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना फिल्म में आमिर खान के अपोजिट दिखाई देंगी। यह एक डांसर होंगी जो आमिर के किरदार से प्यार करती है।

    English summary
    Aamir Khan's Thugs Of Hindostan first look to release on this date and trailer to be attached with Sui Dhaaga.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X