For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए अच्छी खबर- बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई FINAL है

    |

    मध्यप्रदेश में स्थानीय निकायों द्वारा सिनेमा टिकटों पर एंटरटेनमेंट टैक्स लगाने के खिलाफ लगभग एक महीने से हड़ताल चल रही थी। अच्छी खबर है कि 5 अक्टूबर से अब हड़ताल खत्म कर दी जाएगी। हड़ताल के बाद भोपाल और इंदौर जैसे शहरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान। जाहिर है फिल्म को इन शहरों में छप्पड़ फाड़ कर दर्शक मिलने वाले हैं।

    हर किरदार में सुपरस्टार- सलमान खान, शाहरुख के साथ रहीं बेस्ट एक्ट्रेस

    अक्टूबर में रिलीज सभी फिल्मों को इस हड़ताल की वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ा है। आयुष्मान खुराना की अंधाधुन और बधाई हो जैसी फिल्मों ने मध्य प्रदेश में हड़ताल के बावजूद इतनी बेहतरीन कमाई की है। जाहिर है यदि हड़ताल नहीं होती.. तो फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी होती।

    वहीं, नवंबर में रिलीज हो रही फिल्मों को इसका फायदा मिलने वाला है। महीने भर से जो दर्शक फिल्म नहीं देख पा रहे होंगे.. उनके लिए ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और 2.0 जैसी बड़ी फिल्में नवंबर में रिलीज हो रही है। कोई शक नहीं कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को देशभर में धमाकेदार ओपनिंग मिलने वाली है।

    यहां जानें क्यों ब्लॉकबस्टर होगी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान-

    सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनर

    सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनर

    नेशनल हॉलीडे पर रिलीज होने की वजह से यह ओपनिंग डे पर 50 करोड़ तक की कमाई भी कर सकती है। यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनर साबित हो सकती है।

    कई भाषाओं में रिलीज

    कई भाषाओं में रिलीज

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भारत में सबसे बड़े तौर पर रिलीज होने वाली फिल्म बनने वाली है। फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। साथ ही एक साथ कई देशों में भी फिल्म रिलीज होगी।

    सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज

    सबसे ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भारत में लगभग 5000 स्क्रीन पर रिलीज की जा रही है। 4500-4600 स्क्रीन हिंदी के लिए और बाकी तमिल- तेलुगु के लिए। जबकि ओवरसीज में भी यह सबसे बड़े स्तर पर रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड बनने की तैयारी में है।

    कुल मिलाकर दुनियाभर में यह 6000 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। इससे पहले यशराज बैनर ने टाइगर ज़िंदा है को बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया था। फ़िल्म को दुनियाभर में 5700 स्क्रींस पर उतारा गया था।

    स्टारकास्ट का कमाल

    स्टारकास्ट का कमाल

    कहीं ना कहीं फैंस को आमिर खान की फिल्म से काफी उम्मीद होती है। आमिर भले ही दो साल में एक फिल्म लाते हैं.. लेकिन वह बेमिसाल होती है। जाहिर है फिल्म को दर्शक तो मिलेंगे ही।

    लंबा वीकेंड

    लंबा वीकेंड

    फिल्म गुरुवार 8 नवंबर को रिलीज हो रही है। यानि की फिल्म के पास कमाने के लिए 4 दिनों का लंबा वीकेंड है। कोई शक नहीं कि इन 4 दिनों में ही फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

    कोई नहीं है टक्कर में

    कोई नहीं है टक्कर में

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान सोलो रिलीज हो रही है। साथ ही उसके अगले हफ्ते भी कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। 8 नवंबर को ठग्स के बाद.. सीधे 29 नवंबर को अक्षय कुमार- रजनीकांत की 2.0 रिलीज होगी। कोई शक नहीं कि 20 दिनों में ठग्स बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी।

    English summary
    Multiplex operators in Madhya Pradesh discontinued the operations from 5 October on all films in Bhopal and Indore. Thugs Of Hindostan will release in Madhya Pradesh.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X