For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मज़ूर-ए-खुदा: रिलीज हुआ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के धमाकेदार गाने का Teaser

    |

    ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की रिलीज का वक्त जैसे जैसे करीब आ रहा है इस फिल्म के कई पत्ते खुल रहें है। काफी समय चर्चा में चल रहा गाना मंज़ूर-ए-खुदा का टीजर रिलीज कर दिया गया है और कैटरीना कैफ इसमें काफी ज्यादा शानदार लग रही हैं। बता दें कि इस गाने के टीजर के साथ साथ फिल्म का धमाकेदार एक्शन भी दिखाया गया है जिसको देखने के बाद लोगों के मन में इस फिल्म के लिए और भी उत्सुकता बढ गई है।

    MeToo पर मलाइका अरोड़ा का चौकाने वाला बयान, बोली कि बॉलीवुड में बदलाव नहीं बल्कि...MeToo पर मलाइका अरोड़ा का चौकाने वाला बयान, बोली कि बॉलीवुड में बदलाव नहीं बल्कि...

    कैटरीना कैफ का गाने में काफी बेहतरीन डांस कर रही हैं और लोगों को इसका टीजर काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। बता दें कि इसके अलावा अमिताभ बच्चन का भी डायलॉग इसमें डाला गया है जिसमें वो आजादी की बात कर रहें हैं।

    ऐसा माना जा रहा है कि ये गाना फिल्म के क्लाइमैक्स के समय दिखाया जाएगा जो कि काफी धमाकेदार होने वाला है। इसमें कैटरीना कैफ के साथ आमिर खान और फातिमा सना शेख भी थिरकते नज़र आएंगे।

    गाने की खूबसूरती ये है कि ये गाना फिल्म में एक बहुत ही खूबसूरत मोड़ पर आता है। गाने को सुखविंदर सिंह, सुनीधी चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया है। गौरतलब है कि इसके पहले भी सुरैय्या और वशमल्ले सॉंग के टीजर सामने आ चुके हैं।

    English summary
    Kaitrina kaif songs of Manzur-e-khuda teaser is release now. here is the Kaitrina kaif dance moves looking very impressive.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X