For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ठग्स ऑफ हिंदोस्तान Leak, इस वेबसाइट ने की ये हरकत, 300 करोड़ी फिल्म को तगड़ा झटका

    |

    आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हो चुकी है। रिलीज होते ही पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। इसी बीच आमिर खान को एक तगड़ा झटका लगा है। ये खबर ठग्स के बॉक्स ऑफिस के लिए काफी निगेटिव साबित हो सकती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि रिलीज हुई ठग्स को 24 घंटा भी नहीं हुआ था कि ये फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है। जी हां! 300 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म के लिए ये खबर वाकई झटका देने वाली है।

    [BOX OFFICE: ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की धमाकेदार शुरुआत- यहां जानें पहले दिन का कलेक्शन]

    खबरों की मानें तो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज के महज कुछ घंटों बाद ही लीक कर दी गई थी। ठग्स को लीक करने वाली वेबसाइट का पता चल गया है, इसका नाम तमिल रॉकर्स है। तमिल रॉकर्स के नाम की ये साइट फिल्मों की पायरेसी के लिए फेमस है। तमिल रॉकर्स की ये हरकत ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए दोगुनी मुसीबत बन सकती है क्योंकि इस फिल्म को पहले से ही निगेटिव रिव्यूज मिल रहे हैं।

    ऐसे साइबर क्राइम वाकई दुर्भाग्यपूर्ण हैं, इनसे न सिर्फ फिल्म मेकर्स का काफी माली नुकसान होता है बल्कि एक पूरी टीम की सालों की मेहनत पर भी पानी फिर जाता है। वहीं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान सिर्फ एक ही फिल्म नहीं है, ऐसे हरकतों बॉलीवुड की कई और बड़ी फिल्मों के साथ भी हो चुकी हैं। आगे जानें सलमान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से पहले सोशल मीडिया पर कौन-कौन की फिल्में सोशल मीडिया पर हो चुकी हैं लीक।

    रेस 3

    रेस 3

    सलमान खान की ये भारी-भरकम बजट वाली फिल्म रेस 3.. सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। कुछ यूजर्स ने थिएटर के डबिंग प्रिंट को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। इसके साथ ही रेस 3 का ये डबिंग प्रिंट ताबड़तोड़ वायरल हुआ था। कई चैटिंग ऐप्स और ग्रुप पर शेयर किया जा रहा था।

    टॉयलेट: एक प्रेम कथा

    टॉयलेट: एक प्रेम कथा

    अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की बड़ी फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा भी सोशल मीडिया पर लीक कर दी गई थी। जिसके बाद खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लोगों से पायरेसी के खिलाफ खड़े होने की अपील की थी।

    उड़ता पंजाब

    उड़ता पंजाब

    फिल्‍म उड़ता पंजाब को काफी विवादों के बाद रिलीज किया गया था। लेकिन यह फिल्‍म रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गई थी।

    सुल्‍तान

    सुल्‍तान

    सलमान की फिल्‍म सुल्‍तान को लेकर भी ऐसी खबरें आई थीं। ये फिल्म रिलीज से कुछ घंटे पहले ही ऑनलाइन आ चुकी थी। हालांकि, फिल्‍म के प्रोड्यूसर इस बात का नकार रहे थे।

    मांझी द माउंटेन मैन

    मांझी द माउंटेन मैन

    फिल्‍म मांझी द माउंटेन मैन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कमाल का अभिनय किया था। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि यह फिल्‍म रिलीज होने से पहले ही लीक हुई थी।

    मोहल्ला अस्सी

    मोहल्ला अस्सी

    चंद्र प्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म मोहल्ला अस्सी भी इंटरनेट पर वारयल हो गई थी। इस फिल्म में सनी देओल थे।

    पा

    पा

    अमिताभ बच्‍चन द्वारा निर्देश‍ित फिल्‍म पा रिलीज़ वाले दिन ही लीक हो गई थी। फिल्‍म लीक होने का बॉक्‍स ऑफिस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

    ग्रेट ग्रैंड मस्ती

    ग्रेट ग्रैंड मस्ती

    कॉमेडी एडल्‍ट फिल्‍म ग्रेट ग्रैंड मस्ती को थिएटर से पहले ही ऑनलाइन देखा जा चुका था।

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    साल 2015 में पॉपुलर फिल्‍म बजरंगी भाईजान बदकिस्‍मति से लीक हो गई थी। हालांकि फिल्‍म ने इसके बावज़ूद रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।

    तेरा क्‍या होगा जॉनी

    तेरा क्‍या होगा जॉनी

    सुधीर मिश्रा की फिल्‍म तेरा क्‍या होगा जॉनी... भी रिलीज से पहले ऑनलाइन लीक हो चुकी थीं।

    संजू

    संजू

    रिलीज के पहले ही दिन संजू को बड़ा झटका लगा था। ये फिल्म रिलीज के पहले ही दिन पाइरेसी का शिकार हो गई थी और सोशल मीडिया पर लीक कर दी गई थी। संजू के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी खुद संजू के लीक होने की खबर से परेशान थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात का दुख जताया था।

    Thugs Of Hindostan Public Review: Aamir Khan | Amitabh Bachchan | Katrina Kaif | FilmiBea
    English summary
    Thugs Of Hindostan leaked on internet know how it will affect the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X