For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरे लिए सबसे कठिन रोल था, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर आमिर खान का खुलासा

    |

    आमिर खान इस समय ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर काफी ज्यादा चिंता में हैं क्योंकि एक बड़ी बजट की फिल्म की का मिला जुला रिएक्शन आ रहा है। हालांकि पहले दिन तो फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए हाफ सेंचुरी मार दी थी। फैंस का मानना है कि वो जिस आमिर खान को थिएटर में देखने गए थे वो उनको नहीं मिले है। उनकी एक्टिंग को लेकर लोगों ने कई तरह की बातें उठाईं है लेकिन आमिर खान का कहना तो कुछ अलग ही है।

    बाहुबली प्रभास से शादी को लेकर अनुष्का शेट्टी का खुलासा, ऐसा है दोनो के बीच संबंधबाहुबली प्रभास से शादी को लेकर अनुष्का शेट्टी का खुलासा, ऐसा है दोनो के बीच संबंध

    बता दें कि आमिर खान ने हाल ही में एक एफएम चैनल से बात करते हुए कहा कि उनकी जिंदगी का सबसे कठिन रोल थी। जी हां उन्होने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फिरंगी मल्लाह के रोल को अब तक सबसे कठिन रोल बताया है।

    उनका कहना है कि ये एक ऐसा रोल है जो पैसे के लिए कुछ भी कर सकता है और कई तरह से हंसाता है और मनोरंजन करता है। अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद आमिर खान काफी ज्यादा खुश है कि उनके साथ काम करने का अनुभव काफी ज्यादा शानदार है।

    उन्होने कहा कि मैं अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन हूं और ये कहने में कुछ कोई दिक्कत नहीं है कि उनके सामने मैं काफी ज्यादा नर्वस भी महसूस कर रहें थे। फिलहाल फिल्म को लेकर कई तरह की बातें चल रहीं है और फिल्म को हिट होने के लिए करीब 350 करोड़ की कमाई करना पड़ेगा।

    English summary
    Aamir khan speaks on his role of Thugs of Hindostan and said that firangi is toughest role in my career.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X