For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 दीवाली #Dhamaka: निकला दीवाला....300 करोड़ पर टिकी नहीं तो बिकी!

    |

    आमिर खान स्टारर यशराज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है और इसलिए यशराज से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि 90 करोड़ की ये फिल्म अब 100 करोड़ की हो चुकी है।

    फिल्म में ना बजट से कोई कंप्रोमाइज़ हो रहा है और ना ही किसी भी लोकेशन के लिए। दुनिया के बेस्ट तकनीकी लोग इस फिल्म पर काम कर रहे हैं और ये यशराज फिल्म्स का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है।

    इसी के साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ए लिस्ट है। माना जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ के एक साथ होने की वजह से भी बजट पर काफी असर पड़ा है।

    Amitabh Bachchan Thugs of Hindostan LOOK LEAKED; Watch | FilmiBeat

    दंगल से 2000 करोड़ कमाकर आमिर ने साबित भी कर दिया है कि वो ही ऐसा कर सकते हैं। ऐसे में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

    फिल्म दीवाली 2018 का सरप्राइज़ पैकेज बनेगी और फिल्म की डीटेल्स से तय है कि इस बार यशराज फिल्म्स कुछ अलग करने की फिराक में है।

    वैसे जानिए फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें -

    कैटरीना बनी हैं योद्धा

    कैटरीना बनी हैं योद्धा

    माना जा रहा है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना कैफ एक राजुकमारी बनेंगी जो योद्धा भी होगी। ठीक बाहुबली की देवसेना की तरह। वहीं फिल्म के सेट से आई ताज़ा तस्वीरें भी ये बयान कर रही हैं कि फिल्म भव्य होने वाली है।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग

    फिल्म के लोकेशन से सेट की पहली तस्वीर थी और आप थोड़ कनफ्यूज़ हो जाएंगे। दरअसल, माना जा रहा था कि फिल्म पाईरेट्स ऑफ द कैरिबियन पर आधारित है। लेकिन आमिर ने साफ कहा कि फिल्म का समुद्री लुटेरों से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि सेट से आई पहली तस्वीर को देखकर आपको जॉनी डेप के ब्लैक पर्ल की याद ज़रूर आ जाएगी।

    70 प्रतिशत प्रॉफिट की डिमांड

    70 प्रतिशत प्रॉफिट की डिमांड

    सूत्रों की मानें तो आमिर खान ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए 70 प्रतिशत प्रॉफिट की डिमांड की है। अब ऐसा करने की कोई भी और एक्टर तो सोच भी नहीं सकता। लेकिन आमिर खान को कोई ना नहीं करता। और इसलिए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने आमिर खान की ये शर्त मान भी ली है।

    फातिमा - आमिर की नज़दीकी

    फातिमा - आमिर की नज़दीकी

    फातिमा सना शेख और आमिर खान की नज़दीकी पर कहीं ब्लाईंड आइटम बन रहे हैं तो कहीं खुले आम उन पर लोग सवाल उठा रहे हैं। हालांकि इन अफवाहों पर आमिर खान ने फिलहाल कोई तवज्जो नहीं दी है। आमिर ने सीधे कहा कि मैं बहुत ज़्यादा खुश हूं कि फिल्म की हीरोइन फातिमा है।

    फिल्म की मुख्य किरदार

    फिल्म की मुख्य किरदार

    आमिर ने साफ साफ कहा है कि फिल्म की मुख्य लीड फातिमा सना शेख है और उसके इर्द गिर्द ही पूरी कहानी घूमती है। इस बात से कैटरीना कैफ काफी नाराज़ भी हैं।

     आमिर ने लीक की तस्वीरें?

    आमिर ने लीक की तस्वीरें?

    फातिमा सना शेख ने फिल्म के लिए एक स्क्रीन टेस्ट दिया था। इस बात की खबर केवल आमिर खान और यशराज प्रोडक्शन्स के कुछ लोगों को थी। लेकिन फातिमा का स्क्रीन टेस्ट लुक लीक हो गया था और लोगों ने दबी ज़ुबान से इसका ज़िम्मेदार आमिर खान को बताया।

    फातिमा को मिला लोगों का साथ

    फातिमा को मिला लोगों का साथ

    फातिमा का लुक टेस्ट वाकई शानदार था और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया और माना जा रहा है कि इसी प्रेशर में आदित्य चोपड़ा को फातिमा सना शेख को फिल्म के लिए साइन करना पड़ा।

    सलमान का प्रेशर

    सलमान का प्रेशर

    वहीं फिल्म के लिए सलमान खान ने भी काफी प्रेशर डाला। दरअसल, फिल्म के लिए एक और हीरोइन की तलाश थी और अंत में ये रोल मिला कैटरीना कैफ को। हालांकि शुरू से कैटरीना से जुड़े सूत्रों ने साफ किया कि कैटरीना कैफ को फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया।

    करीना कपूर का प्रेशर

    करीना कपूर का प्रेशर

    वहीं अफवाहों की मानें तो करीना कपूर ने आमिर खान को काफी मेसेज भेजे कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के दूसरे रोल के लिए उनके बारे में सोचा जाए। लेकिन अब चूंकि सलमान और कैटरीना आदित्य चोपड़ा के लिए टाईगर ज़िंदा है कर रहे हैं, तो कोई और सवाल नहीं उठता।

    ऋतिक को मिला धोखा

    ऋतिक को मिला धोखा

    माना जा रहा है कि फिल्म को पहले ऋतिक रोशन कर रहे थे लेकिन तब भी कोई हीरोइन ये फिल्म नहीं करना चाह रही थी। कारण था स्क्रिप्ट में हीरोइन का ज़्यादा रोल ना होना। ऋतिक ने सलाह दी कि अगर इस रोल को अच्छा नहीं किया गया तो कोई भी ए लिस्ट हीरोइन इसे नहीं करेगी

    सबसे बड़ी बजट फिल्म

    सबसे बड़ी बजट फिल्म

    माना जा रहा है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान अब तक कि यशराज फिल्म्स की सबसे महंगी फिल्म है और आमिर खान फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। हो सकता है कि यशराज फिल्म्स के लिए ये फिल्म इतिहास बना दे।

    English summary
    Thugs Of Hindostan goes over-budget.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X