»   » तस्वीरों में IPL-10....जब इन 'तीन खूबसूरत बलाओं' पर थम गया कैमरा

तस्वीरों में IPL-10....जब इन 'तीन खूबसूरत बलाओं' पर थम गया कैमरा

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

IPL के दसवें सीजन का आगाज हो चुका है। ये शुरूआत कई रोमांच भरे पलों से हुई। IPL का ओपनिंग मैच तो रोमांचक था ही लेकिन कई और चीजें भी थीं, जो इस आगाज को और भी खास बना गईं। जहां एक तरफ कई लोगों ने अपनी टीवी स्क्रीन पर इस रोमांच का मजा लिया तो कई लाइव देखवे पहुंचे थे।

IPL की ओपनिंग सेरेमनी में जहां लोगों ने दो टीमों के शानदार मैच का लुत्फ उठाया वहीं इसी सेरेमनी में तीन लड़कियों ने जमकर सुर्खियां बटोंरी। ये तीन लड़कियों में पहली हैं युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच, दूसरी हैं अभिनेत्री एमी जैक्सन और तीसरी है मिस्ट्री गर्ल।

three-girls-made-headlines-at-ipl-10-opening-ceremony

वहीं तीनों में से सबसे ज्यादा फोकस में रही इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में कुछ ज्यादा पता तो नहीं लग सका लेकिन मैच के दौरान जैसे ही वो स्क्रीन पर दिखाई दीं। वैसे ही सबकी निगहें इस मिस्ट्री गर्ल पर थम गईं। आगे की स्लाइड में तस्वीरों के साथ जानें कौन है ये मिस्ट्री गर्ल और कैसे ऐमी और हेजल ने बटोरीं सुर्खियां-

हैदराबाद से हो गई शुरूआत

हैदराबाद से हो गई शुरूआत

IPL के दसवें सीजन की शुरुआत बुधवार रात हैदराबाद में हुए पहले मैच के साथ हो गई। इस मैच में हैदराबाद सनराइजर्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 35 रन से हरा दिया।

युवी की परफॉर्मेंस देखने पहुंची हेजल

युवी की परफॉर्मेंस देखने पहुंची हेजल

मैच देखने क्रिकेटर युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच भी पहुंची थीं। युवी की शानदार परफॉर्मेंस की वजह से उन्होंने इस मैच को खूब एन्जॉय किया। वे सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी पहनकर मैच देखने पहुंची थीं।

एमी ने बढ़ाई सबकी धड़कनें

एमी ने बढ़ाई सबकी धड़कनें

इस मैच से पहले IPL ओपनिंग सेरेमनी हुई जिसमें एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने डांस परफॉर्मेंस दी। उन्होंने बॉलीवुड के कई गानों पर शानदार डांस परफॉर्मेंस देते हुए क्रिकेट फैन्स को जमकर एंटरटेन किया।

इन गानों पर दी परफॉर्मेंस

इन गानों पर दी परफॉर्मेंस

एमी ने इस सेरेमनी में अपनी परफॉर्मेंस की शुरुआत 'सारा जमाना हसीनों का दीवाना' गाने पर परफॉर्म करते हुए की। इसके अलावा उन्होंने 'तेनु काला चश्मा जचदा है' गाने पर भी परफॉर्म किया।

एमी के डांस को नहीं मिली तारीफें

एमी के डांस को नहीं मिली तारीफें

वहीं इस सेरेमनी में अभिनेत्री एमी की परफॉर्मेंस को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। एमी परफॉर्मेंस के बाद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं। ट्वीटर के मुताबिक, "एमी जैक्सन का डांस बिल्कुल निराशाजनक था। कई लोगों ने एमी के डांस को नापसंद भी किया

मिस्ट्री गर्ल पर रही नजर

मिस्ट्री गर्ल पर रही नजर

इस समारोह की नजरें जा कर टिक गई एक मिस्ट्री गर्ल पर। कैमरा दर्शकों के बीच बैठी एक लड़की की ओर घूमी और लोगों की नजरें उस लड़की पर जाकर टिक गई। स खूबसूरत लड़की को देखते ही लोग चिल्लाने लगे। कैमरा भी उसे बार-बार दिखाता रहा। मिस्ट्री गर्ल की खूबसूरती देख सब फिदा हो गए।

मिस्ट्री गर्ल के आगे फीकी पड़ गईं एमी

मिस्ट्री गर्ल के आगे फीकी पड़ गईं एमी

वहीं लोग इस दौरान एमी की परफॉर्मेंस छोड़ इस मिस्ट्री गर्ल के दीवाने हो गए और बार-बार कैमरे को उस लड़की पर फोकस करने के लिए कहते रहे। जैसे ही कैमरा मिस्ट्री गर्ल पर जाता सभी चियर करने लगते। इसके बाद ये मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

ये हैं मिस्ट्री गर्ल

ये हैं मिस्ट्री गर्ल

कैमरे में कैद हुई इस लड़की का नाम है पूनम कौर लाल। पूनम हैदराबाद की हैं और साउथ की एक्ट्रेस-मॉडल हैं। वो कई तमिल तेलुगु और मलयालम फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पूनम यहां सनराइजर्स हैदराबाद टीम को सपोर्ट करने पहुंची थीं। ओपनिंग सेरेमनी के बाद से वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

पहुंचे थे साउथ के स्टार

पहुंचे थे साउथ के स्टार

आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी पर हुए मैच को देखने के लिए साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश भी मौजूद थे। उन्होंने मैच में हैदराबाद की टीम को सपोर्ट किया। वे मैच के दौरान टीम को जमकर चीयर करते नजर आए।

धोनी नहीं हैं कप्तान, फैंस नाराज

धोनी नहीं हैं कप्तान, फैंस नाराज

आईपीएल कप्तानों की तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी का चेहरा नहीं है, क्योंकि पुणे सुपरजायंट्स टीम ने उनकी जगह स्टीवन स्मिथ को टीम की कमान सौंप दी है और ऐसे में पहली बार महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ एक विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर आईपीएल में खेलने उतरेंगे।

दिग्गजों का हुआ सम्मान

दिग्गजों का हुआ सम्मान

ओपनिंग सेरेमनी के होस्ट रवि शास्त्री हैं। शास्त्री ने मैदान पर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली को बुलाया। इन चारों को ही सम्मानित किया गया।

English summary
see in pictures, three girls made headlines at IPL-10 opening ceremony
Please Wait while comments are loading...