For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाया जाएगा देश का ये मस्जिद विवाद? बड़ी खबर!

    |

    आमिर खान और करीना कपूर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा लगातार चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर फैंस लगातार इंतजार में हैं और उनको उम्मीद है कि आमिर खान बड़ा धमाका करने जा रहे हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा नागा चैतन्य भी हैं। इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर इस समय सामने आ रही है। ये फिल्म 80 और 90 के दशक में भारत में हुई महत्वपूर्ण ऐतिहासिक घटनाओं से भी जुड़ी हुई होगी।

    आयुष्मान खुराना की अनेक के एक्सपेरिमेंट से मचाई धूम, थिएटर्स में राष्ट्रगान!आयुष्मान खुराना की अनेक के एक्सपेरिमेंट से मचाई धूम, थिएटर्स में राष्ट्रगान!

    Recommended Video

    Aamir Khan, Kareena Kapoor की Laal Singh Chaddha का ट्रेलर IPL फिनाले में होगा रिलीज|FilmiBeat

    ये फिल्म द फॉरेस्ट गंप एक ऑस्कर विजेता हॉलीवुड फिल्म है, जिसमें टॉम हैंक्स ने अभिनय किया है। फिल्म अमेरिका के इतिहास के स्थलों के माध्यम से टॉम हैंक्स के चरित्र के विकास का अनुसरण करती है।

    वियतनाम युद्ध से लेकर वाटरगेट कांड तक, यहां तक ​​कि जॉन एफ कैनेडी, रिचर्ड निक्सन और लिंडन जॉनसन जैसे कई राष्ट्रपतियों से भी मुलाकात की। चूंकि लाल सिंह चड्ढा उसी का रीमेक है, इसलिए भारतीय संदर्भ में महत्वपूर्ण घटनाओं को फिल्म में शामिल किया गया है।

    मस्जिद विवाद

    मस्जिद विवाद

    खबर है कि इस फिल्म में एक मस्जिद विवाद को भी दिखाया गया है। हालांकि इसकी पुष्टि हमारे द्वारा नहीं की जा रही है। आमिर खान की फिल्म को लेकर कई तरह की अफवाहें हैं। कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आजादी के बाद भारत में हुई कई चीजें फिल्म का हिस्सा होंगी।

    युद्ध दृश्यों की शूटिंग की

    युद्ध दृश्यों की शूटिंग की

    चूंकि आमिर ने कई युद्ध दृश्यों की शूटिंग की, इसलिए संभव है कि 1999 का कारगिल युद्ध कहानी का हिस्सा होगा। ऐसी भी अटकलें हैं कि आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार कहानी का हिस्सा होंगे। चूंकि फिल्म को पूरे भारत में लगभग 100 अलग-अलग स्थानों पर शूट किया गया है,

     ऐतिहासिक घटनाएं देखने को मिलेंगी

    ऐतिहासिक घटनाएं देखने को मिलेंगी

    इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमें फिल्म में कई और ऐतिहासिक घटनाएं देखने को मिलेंगी। आमिर खान उन अभिनेताओं में से एक हैं जो कि अक्सर अपने शानदार अभिनय और दमदार फिल्म के लिए जाने जाते हैँ।

    फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का हिस्सा बने थे

    फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का हिस्सा बने थे

    आखिरी बार आमिर खान फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का हिस्सा बने थे और फिल्म कुछ खास नहीं चली थी। वर्कफ्रंट पर आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के अलावा कई अलग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैँ। इन फिल्मों का आधिकारिक ऐलान होना फिलहाल बाकी है।

    English summary
    This mosque dispute of the country will be shown in Aamir Khan's 'Lal Singh Chaddha'? Read the details, Fans waiting for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X