»   » REVEALED.. 'दंगल' के कदम पर चलेंगे 'ट्यूबलाइट' सलमान खान.. ब्लॉकबस्टर!

REVEALED.. 'दंगल' के कदम पर चलेंगे 'ट्यूबलाइट' सलमान खान.. ब्लॉकबस्टर!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान ने फिल्म दंगल के टिकट की कीमत वीकेंड से लेकर पहले हफ्ते तक एक ही जैसी थी। जबकि हमेशा ओपनिंग के तीन दिन तक टिकट के दाम ज्यादा होते हैं.. लेकिन हफ्ता शुरु होते ही दाम कम कर दिये जाते हैं। खैर, आमिर खान ने नये रास्ते की शुरुआत की थी। 

देखते देखते सुपरहिट हो गई ये फिल्म.. शानदार प्रॉफिट!

अब ट्यूबलाइट के निर्माता भी उसी रास्ते में चलने का प्लान कर चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक, ट्यूबलाइट के टिकट के दाम भी ओपनिंग से लेकर पहले हफ्ते तक एक ही जैसा रखा जाएगा। 

tubelight

कोई शक नहीं कि इस वजह से फिल्म के प्रॉफिट में काफी बढ़ोतरी होती है। फिल्म पहले हफ्ते तक इतनी शानदार कमाई कर लेती है कि बजट आराम से निकल जाता है। वहीं, जब फिल्म सलमान खान की हो..तो फिर सोचना क्या!

इस साल सलमान खान की दो फिल्में आने वाली हैं- पहली ट्यूबलाइट और दूसरी टाईगर जिंदा है। दोनों ही फिल्मों के लिए दर्शक बेसब्र हैं। कोई शक नहीं की साल 2017 में बॉक्स ऑफिस किंग सलमान खान ही साबित होंगे।

400 करोड़ी फिल्म

400 करोड़ी फिल्म

सलमान खान की इस फिल्म को शुरु से ही 400 करोड़ी माना जा रहा है.. खैर, यदि फिल्म 300 करोड़ भी पार कर जाती है तो सलमान की आधी मुश्किल खत्म..

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

वहीं, टाईगर जिंदा है का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कोई शक नहीं कि यह फिल्म भी 300 करोड़ कमाएगी।

भारत में 600, 700 करोड़

भारत में 600, 700 करोड़

कुल मिलाकर साल 2017 में सलमान खान की फिल्में भारत में 600 से 700 करोड़ की कमाई कर ले जाएगी। जो कि किसी भी बॉलीवुड स्टार के लिए काफी मुश्किल है।

वर्ल्डवाइड रिलीज

वर्ल्डवाइड रिलीज

वहीं, इस बार दोनों फिल्मों के वर्ल्डवाइड रिलीज पर भी काफी ध्यान दिया जा रहा है। पिछले कुछ सालों में ओवरसीज में सलमान का स्टारडम काफी बढ़ा है। लिहाजा, उसका फायदा जरूर उठाया जाएगा।

1600 करोड़

1600 करोड़

सलमान खान की बजरंगी भाईजान ने वर्ल्डलाइड लगभग 630 करोड़ के लगभग कमाई की थी। वहीं, ट्यूबलाइट और टाईगर जिंदा है की पॉपुलैरिटी को देखते हुए.. कोई शक नहीं कि दोनों फिल्में वर्ल्डवाइड लगभग 800 से 900 करोड़ का बिजनेस करेगी।

चीन में ग्रैंड रिलीज

चीन में ग्रैंड रिलीज

ट्यूबलाइट की टीम चीन में फिल्म रिलीज को लेकर भी काफी उत्साहित है। बता दें, फिल्म में सलमान के अपोजिट चीनी एक्ट्रेस दिखेंगी। चीन में फिल्म को बड़े तौर पर रिलीज किया जाना है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि वहां फिल्म बेहतरीन कमाई करेगी।

बॉक्स ऑफिस किंग

बॉक्स ऑफिस किंग

यानि की कुल मिलाकर दंगल हो बाहुबली 2.... 2017 में बॉक्स ऑफिस के स्टार तो सलमान खान ही रहेंगे।

English summary
The producers of Tubelight too have decided to follow Aamir Khan’s footsteps and have unanimously agreed to maintain a constant ticket price.
Please Wait while comments are loading...