For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केजीएफ सुपरस्टार यश इसे मानते हैं अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि, पिता थे बस ड्राइवर !

    By Filmibeat Desk
    |

    केजीएफ सुपरस्टार यश ने इस स्टारडम को हासिल करने के लिए अपना दिल और आत्मा लगा दिया। उनका कहना है कि माता-पिता का आशीर्वाद, खुशी और उनकी आंखों में गर्व, यही यश के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है।

    यश बहुत विनम्र पृष्ठभूमि से आते है। उनके पिता बस ड्राइवर हुआ करते थे और उनकी मां एक गृहिणी थी। दोनों ने घर की जरूरतों को पूरा करने और अपने बच्चों की चाह और इच्छाओं का पूरा करने के लिए बहुत मेहनत की, कभी-कभी खुद की जरूरतों को भी अनदेखा कर दिया था। इस तरह की कठिनाइयों के साथ आगे बढ़ते हुए, यश हमेशा अपने माता-पिता के लिए, उन्हें आसान और आरामदायक जीवन प्रदान करने के लिए जीवन में सब कुछ हासिल करने के लिए दृढ़ हैं।

    वह उनके सभी सपनों को साकार करना चाहते हैं।अभिनेता से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "यश इस पीढ़ी के सेल्फ-मेड मैन का सबसे अच्छा उदाहरण है। कोई, जो अपने हाथ में कुछ भी नहीं के साथ शुरू करता हैं। वह धीरे-धीरे और नियमितता से अपना साम्राज्य खड़ा करता हैं, ईंट से ईंट, सरासर दृढ़ संकल्प लिए, जुनून और ईमानदारी के साथ।

    उनके माता-पिता को हमेशा न केवल उनकी उपलब्धियों पर गर्व रहा है, बल्कि उन्होंने हर कदम पर जिस तरह चुनौतियों को पार किया और एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुए, उसपर।"धीरे-धीरे शुरू करते हुए, अपने परिश्रम, लगन और उपलब्धि को हासिल करने के साथ, यश एक मुकाम पर चढ़ गये और अब एक व्यापक रूप से पैन इंडिया अभिनेता के रूप में जाने जाते है।

    अपने हाल ही केजीएफ के साथ, जो एक बड़ी सफलता थी।और अब, सुपरस्टार केजीएफ की अपनी बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी के लिए और रॉकी भाई के रूप में बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैय्यार हो रहे है।

    Read more about: yash kgf यश केजीएफ
    English summary
    This is what KGF. star yash considers to be his biggest achievement, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X