For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान जाएंगे ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी, मलाला यूसुफजई से किंग खान ने किया ये वादा

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान इस समय काफी ज्यादा बिजी हैं और उसका कारण उनकी आने वाली फिल्म जीरो। इस फिल्म को लेकर शाहरुख काफी ज्यादा मेहनत कर रहें है क्योंकि काफी समय से उनकी फिल्म ने धमाल नहीं किया है। इसके अलावा शाहरुख खान और मलाला यूसुफजई की बातें भी काफी ज्यादा चर्चा में है..गौरलतब है कि शाहरुख खान ने हाल ही में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी जाकर छात्रों को संबोधित करने की बात की थी और इस बात को ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के प्रिंसिपल ने सोशल मीडिया पर बताया है।

    तनुश्री दत्ता अब नाना पाटेकर के खिलाफ जाएंगी महाराष्ट्र महिला आयोग, बढ़ सकती है मुसीबततनुश्री दत्ता अब नाना पाटेकर के खिलाफ जाएंगी महाराष्ट्र महिला आयोग, बढ़ सकती है मुसीबत

    इसके बाद काफी समय से छात्र उनका इंतजार करल रहें है। इसी को आगे ले जाते हुए मलाला ने ट्वीट करके शाहरुख खान से ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी आने का निवेदन किया है।

    गौरतलब है कि मलाला यूसुफजई इस समय ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहीं है। मलाला के इस ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा है कि इसमें कोई शक नहीं है कि मैं आपसे खुद मिलना चाहता हूं और ये मेरा सौभाग्य होगा।

    शाहरुख ने कहा कि वो अपनी टीम से कहकर जल्द ही वहां आने के लिए टाइम शेड्यूल करवाएंगें। मलाला को शाहरुख खान काफी ज्यादा पसंद है और उनको शाहरुख का पूरा जीवन एक प्रेरणा लगता है। फिलहाल वो जीरो की शूटिंग कर रहें है जो कि इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी।

    English summary
    Shahrukh khan said to Malala invitation for Oxford university that its pleasure to meat her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X