For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजकुमार राव और पत्रलेखा ने इस तरह से मनाई अपनी शादी की पहली सालगिरह

    By Filmibeat Desk
    |

    राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अभी-अभी वैवाहिक संसार के 1 वर्ष पूरा किया हैं और उनकी क्यूटनेस इसके माध्यम से पारलौकिक लगती है। ये कपल एक-दूसरे को करीब एक दशक से जानते हैं और शादीशुदा कपल के तौर पर अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। यह जोड़ा एक दूसरे के लिए जो प्यार और प्रशंसा साझा करता है, वह पूर्ण कपल गोल है। राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर कपल का एक बहुत ही प्यारा वीडियो मोंटाज शेयर किया है,

    जिसका कैप्शन है, "प्यार, सम्मान और एकजुटता के एक साल का जश्न। #HappyAnniversary my love" उनकी प्रेम कहानी युवाओं के लिए काफी प्रेरणादायक है जो 2010 से एक रिश्ते में हैं और यहां तक कि 2014 में एक साथ काम करने के बाद भी,

    आलिया भट्ट ने मां बनने के बाद पोस्ट की पहली तस्वीर, धड़ल्ले से वायरल!आलिया भट्ट ने मां बनने के बाद पोस्ट की पहली तस्वीर, धड़ल्ले से वायरल!

    एक दशक से एक-दूसरे के प्यार में दिखती है। बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल ने अपने सभी उतार-चढ़ाव एक साथ देखें हैं और एक-दूसरे को केवल सशक्त बनाया है। आज दोनों का फलता-फूलता और सफल करियर है और अभी भी वे एक दूसरे के प्यार में हैं।

    और 2022 राज के लिए बैक टू बैक रिलीज के साथ एक व्यस्त वर्ष होने के बावजूद बधाई दो, हिट और मोनिका ओ माय डार्लिंग और भीड और मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग के बावजूद, दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिला है।

    English summary
    This is how Rajkummar Rao and Patralekha celebrated their first wedding anniversary. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X