For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    14वीं मंज़िल से कूदने के बाद भी ज़िंदा थीं सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान, उस रात असल में ये हुआ

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान को लेकर काफी अफवाहें उड़ चुकी हैं। अब दिशा सालियान की एक दोस्त ने इंडिया टुडे से अपनी बातचीत का एक वॉट्सएप शेयर किया जिसके मुताबिक ये पता चलता है कि आखिर दिशा सालियान के साथ उस रात क्या हुआ।

    गौरतलब है कि दिशा सालियान को लेकर आदित्य ठाकरे से लेकर सूरज पंचोली से जुड़े होने तक और उनके प्रेगनेंट से लेकर रेप होने तक की खबरें उड़ चुकी हैं।

    इतना ही नहीं ये भी खबरें उड़ चुकी हैं कि दिशा ने मरने से एक घंटा पहले सुशांत सिंह राजपूत को कुछ बताया था। इसके बाद सुशांत दिशा की मौत को लेकर काफी परेशान और डरे हुए थे।

    सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने भी अपने बयान में कहा कि दिशा की मौत के बारे में सुनकर वो हिल गए थे और बेहोश हो गए थे। सिद्धार्थ का कहना था कि सुशांत काफी रोए थे।

    अब दिशा की दोस्त की इस वॉट्सएप चैट से पता चलता है कि आखिर उस रात हुआ क्या था -

    इकट्ठा हुए थे दोस्त

    इकट्ठा हुए थे दोस्त

    उस रात दिशा के मंगेतर रोहन, कॉलेज के दोस्त हिमांशु, बचपन के बेस्ट फ्रेंड्स नील, दीप और नील की गर्लफ्रेंड एक साथ रोहन और दिशा के घर पर इकट्ठा हुए थे। ये रोहन और दिशा का घर है जो रोहन ने खरीदा था क्योंकि वो दोनों जल्दी ही शादी करने वाले थे।

    चलती रहती थी अनबन

    चलती रहती थी अनबन

    दिशा की अपने परिवार से कुछ अनबन चल रही थी और रोहन से थोड़ी बहस। लेकिन उनके बीच इतना चलता रहता था। कुछ ऐसी सीरियस बात नहीं थी। दिशा चार दिन पहले ही मलाड के इस घर में शिफ्ट हुई थीं। उस रात सब दोस्त इकट्ठा हुए और पीने बैठे।

    पीने के बाद हुईं इमोशनल

    पीने के बाद हुईं इमोशनल

    दिशा ने काफी पी ली थीं और वो रोने लग गईं और कहने लगीं कि आजकल कोई किसी का ख्याल नहीं रखता है। दिशा पीने के बाद काफी इमोशनल हो जाती थीं और इस तरह की बातें करने लगती थीं।

    दोस्तों से की बात

    दोस्तों से की बात

    रात 8 बजे के करीब उन्होंने एक दोस्त जीविता कॉल लगाया और लॉकडाउन के बाद के प्लान डिसकस किए। रात में उन्होंने एक और दोस्त को UK में वीडियो कॉल किया और वही सारी बातें वापस कीं।

    रो रही थीं दिशा

    रो रही थीं दिशा

    दिशा लगातार रो रही थीं और हिमांशु ने उन्हें पार्टी खराब करने के लिए झिड़क दिया। अगले ही पल दिशा अपने कमरे में गईं और दरवाज़ा बंद कर लिया। उन्होंने अंदर पानी का नल खुला छोड़ दिया। सबको लगा शायद वो उलटी कर रही हैं।

    नीचे पड़ी थीं दिशा

    नीचे पड़ी थीं दिशा

    थोड़ी देर बाद भी जब दिशा बाहर नहीं आईं तो सबने उन्हें बुलाया। जवाब नहीं मिलने पर सबने दरवाज़ा तोड़ा। दिशा अंदर भी नहीं थी। जब हिमांशु और दीप ने नीचे देखा तो दिशा नीचे पड़ी हुई थीं। सब नीचे भागे।

    चल रही थीं सांसें

    चल रही थीं सांसें

    तब तक वॉचमैन पुलिस को बुला चुका था। दिशा की धड़कनें चल रही थीं लेकिन शरीर बुरी तरह टूट चुका था क्योंकि वो 14वें माले से गिरी थीं। सबने उन्हें उठाया और दीप की कार में किसी तरह लेटाकर अस्पताल की ओर दौड़े।

    अस्पताल ने नहीं किया भर्ती

    अस्पताल ने नहीं किया भर्ती

    तीन अस्पतालों ने दिशा की हालत देखकर उन्हें लेने से मना कर दिया। चौथे अस्पताल ने जब तक उन्हें भर्ती किया दिशा को मृत घोषित कर दिया गया था। इसके बाद कोविड रिपोर्ट का इंतज़ार किया गया क्योंकि उसके बाद ही परिवार पोस्टमार्टम के बाद परिवार को शरीर दिया जाता।

    रोहन पर संदेह

    रोहन पर संदेह

    वहीं पुलिस ने चारों लड़कों को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने रोहन को संदेह की नज़र से देखा और उससे काफी पूछताछ की गई। दिशा के परिवार को भी रोहन और दिशा के झगड़ों के बारे में पता था। उनकी शक की सुई भी वहीं गई।

    सच सामने आए

    सच सामने आए

    दिशा की दोस्त का मिला इंडिया टुडे को ये मेसेज उन सारी कहानियों को झूठा साबित करता है जिनके हिसाब से दिशा के साथ कुछ गलत हुआ। दिशा ने सुशांत को कुछ बताया। शायद इस मेसेज के बाद सुशांत के केस को भी सही दिशा मिल पाए।

    English summary
    India Today has got hold of a whatsapp conversation which reveals the actual story of the night Disha Salian died. Read here the actual happenings of that night.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X