For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान.. यानि की ताबड़तोड़ एक्शन.. बैक टू बैक DHAMAKA

    By Neeti
    |

    'ट्यूबलाइट' की असफलता के सिर्फ सलमान खान ही नहीं.. बल्कि उनके दोस्त और जानने वाले भी हैरान हैं। सूत्रों की मानें तो सलमान खान के एक फिल्ममेकर दोस्त ने उन्हें सलाह दी है कि अब वे सिर्फ कमर्शियल फिल्में ही करें।

    200 करोड़ क्लब में अक्षय कुमार.. नंबर 2 पर 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'!

    उन्होंने सलमान खान को सलाह दी कि सीधे सादे लड़के का किरदार उन्हें सूट नहीं करता। ना ही सलमान फैंस को वह अंदाज पसंद है.. लिहाजा, सलमान को एक्शन फिल्मों से जुड़े रहना चाहिए।

    हम्मम.. खबरों की मानें तो इसी सलाह को ध्यान में रखते हुए सलमान खान ने रेमो डिसूजा की उस डांसिंग फिल्म को रिजेक्ट कर दिया.. जिसमें पर 7 साल की बेटी के पिता बनने वाले थे। और उसकी जगह रेमो डिसूजा अब सलमान खान के लिए रेस 3 डाइरेक्ट कर रहे हैं।

    बता दें, दिसंबर में सलमान खान की टाईगर जिंदा है रिलीज होने वाली है.. जबकि 2018 ईद के मौके पर आएगी रेस 3.. यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में-

    Salman Khan's Tiger Zinda hai PHOTOS LEAKED; Watch | FilmiBeat
    टाईगर जिंदा है

    टाईगर जिंदा है

    सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

    जुड़वा 2

    जुड़वा 2

    डेविड धवन की फिल्म जुड़वा 2 में वरूण धवन मुख्य किरदार में दिखेंगे। जबकि सलमान खान कैमियो निभाने वाले हैं.. वह भी डबल रोल.. फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होगी।

    रेस 3

    रेस 3

    रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनेगी फिल्म रेस 3.. फिल्म इस साल नवंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में सलमान निगेटिव भूमिका में दिखेंगे।

    दबंग 3

    दबंग 3

    सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा। खबर है कि फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।

    वांटेड 2

    वांटेड 2

    वांटेड 2 प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म वांटेड का सीक्वल भी प्लान किया जा रहा है। हालांकि अभी फिल्म से जुड़ी कोई खबर बाहर नहीं आई है।

    नो एंट्री में एंट्री

    नो एंट्री में एंट्री

    अनीस बज्मी की इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान के साथ फरदीन खान भी होंगे। खबर है कि फिल्म में 10 एक्ट्रेसस होंगी।

    English summary
    This filmmaker told Salman Khan to stick to commercial movies after 'Tubelight' flopped.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X