For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस दिवाली वरीना हुसैन बनी डिज़ाइनर, बनाया अपना डेनिम लेहंगा- Pics

    By Filmibeat Desk
    |

    मौका दिवाली का है तो ड्रेस पर भी आपका पूरा फोकस होना चाहिए। ऐसे में अगर आपने अब तक अपनी दिवाली की आउटफिट चूज नहीं की है तो बॉलीवुड दीवा वरीना हुसैन से लें इंस्पिरेशन। डिजाइनर और स्टाइलिस्ट मशहूर हस्तियों के लिए अपनी पार्टी के लुक को निखारने के लिए जाते हैं। और हमारे लिए इंस्पिरेशन बन जाते है। पर त्योहारों के मौके पर ही तो कुछ ट्रेडिशनल और हटकर पहनने का मौका मिलता है। अगर आपके लिए लेहंगा पहनना और उसे कैरी करना एक टास्क बन जाता है तो आप भी वरीना हुसैन से ले इंस्पिरेशन।

    इस खूबसूरत दिवा ने बनाया एक कस्टम-मेड डेनिम लहंगा ! हां, आपने उसे सही पढ़ा है! अपने व्यस्त शेड्यूल से टाइम निकालकर, वरीना अपने दिवाली पार्टी लुक के लिए एक कभी न देखा हुआ ऑउटफिट लेकर आई।

    Pooja Hegde का शानदार Diwali Look, दिलकश तस्वीरों के साथ ऐसे दीं शुभकामनाएं!Pooja Hegde का शानदार Diwali Look, दिलकश तस्वीरों के साथ ऐसे दीं शुभकामनाएं!

    एक डेनिम लहंगा, किसने सोचा होगा? इस रफ एंड टफ डेनिम लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन जिस चीज ने हमारा सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वह है वरीना का सफेद केप वैल। वरीना ने इस लुक को स्टेटमेंट रिंग्स के साथ एक्सेसरीज़ किया।

    अभिनेत्री ने अपने बालों को लहराते रखा और कुछ नीले आईशैडो, ब्लश गाल और ग्लॉसी होंठों के साथ एक सूक्ष्म ग्लैम लुक चुना। अभिनेत्री ने भी सभी को बहुत खुश और सुरक्षित दिवाली की शुभकामनाएं दीं। अब आप जानते हैं, किक-अस्स ऑउटफिट इन्स्पोस के लिए किसको फॉलो करना है! काम के मोर्चे पर, वरीना ने अपनी आगामी फिल्म, यारियां 2 की घोषणा की।

    उन्होंने अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म, दिल बिल की शूटिंग भी पूरी की, जो तनु वेड्स मनु, मदारी और थलाइवी जैसी फिल्मों के निर्माताओं द्वारा निर्मित है। वरीना को साल के नवरात्रि एंथम 'ढोल बाजा', 'द गॉडफादर' के 'ब्लास्ट बेबी' और फिल्म 'बिंबिसार' के 'गुलेबकावली' में भी देखा गया था। कुछ दिन पहले उनके एक तेलुगु फिल्म में जूनियर एनटीआर के अपोजिट होने की खबरें भी चर्चा में थी

    English summary
    This Diwali, Warina Hussain turned designer, made her own denim lehenga - Pics. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X