For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1000 करोड़ी फिल्म- KHAN सुपरस्टार के साथ कमबैक करेंगे ये एक्टर!

    By Neeti
    |

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के साथ साथ आमिर खान की बहुप्रतीक्षित ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' भी काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म को लेकर काफी खबरें आती रहती हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म महाभारत से इमरान खान एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं।

    6 बार- सलमान खान को किया REJECT.. अब 'किक 2' में बनेगी जोड़ी!

    जी हां, आमिर खान की फिल्म में उनके भांजे इमरान खान भी हो सकते हैं.. हालांकि उन्हें किस रोल में रखा जाएगा, यह फिलहाल बाहर नहीं आया है।

    महाभारत की कास्ट काफी बड़ी होने वाली है। जिसके लिए सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं.. बल्कि पूरे भारत भर से टैलेंटेड एक्टर्स को निकाला जाएगा। फिल्म में आमिर खान कृष्ण या अर्जुन की भूमिका में नजर आएंगे।

    5 फिल्में.. 10 साल

    5 फिल्में.. 10 साल

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के प्री- प्रोडक्शन पर काम भी शुरु हो चुका है। आमिर खान की महाभारत 5 भागों में बनेगी.. और इस फ्रैंचाइजी पर वो अगले 10 सालों तक लगने वाले हैं। माना जा रहा है कि इसी वजह से आमिर ने फिलहाल किसी और फिल्मों को साइन नहीं किया है।

    तैयारी शुरू

    तैयारी शुरू

    अफवाहों की मानें तो आमिर खान ने इस फिल्म की तैयारी के लिए एक टीम तैयार की है.. जो पुणे की लाइबरेरी में महाभारत पर आधारित सभी किताबों को पढ़ रहे हैं।

    फातिमा सना शेख

    फातिमा सना शेख

    ताजा खबर है कि फिल्म में फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदार में नजर आ सकती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की.. जहां वो महाभारत पढ़ती दिख रही हैं।

    सीरिज में होगी फिल्म

    सीरिज में होगी फिल्म

    महाभारत सिर्फ एक फिल्म नहीं.. बल्कि 5 सीरिज में बनाई जाएगी। फिल्म में सिर्फ बॉलीवुड से नहीं.. बल्कि पूरे भारत से एक्टर्स की खोज होगी।

    राजामौली की महाभारत

    राजामौली की महाभारत

    याद दिला दें.. बीच में बाहुबली के निर्देशक राजामौली ने भी महाभारत बनाने की इच्छा जताई थी.. जिसमें वह आमिर खान को लेना चाहते थे.. और उन्होंने आमिर से मुलाकात भी की थी।

    कृष्ण या कर्ण

    कृष्ण या कर्ण

    राजामौली के साथ महाभारत करने की बात पर आमिर ने कहा था- मैं हमेशा राजामौली के काम का प्रशंसक रहा हूं। यदि वह महाभारत बनाते हैं तो मैं जरूर उसका हिस्सा बनना चाहूंगा.. लेकिन मैं कृष्ण या कर्ण का किरदार निभाना चाहता हूं।

    सबसे मंहगी फिल्म

    सबसे मंहगी फिल्म

    साफ है कि यदि यह प्रोजेक्ट आगे बढ़ती है तो यह भारतीय सिनेमा का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट होगा।

    English summary
    According to rumours, Imran Khan can be included in Aamir Khan's 5 year Magnum Opus Mahabharat. Though it is not clear which role Imran would fit into.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X