For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पॉप स्टार रिहाना ने किया था किसानों को लेकर ट्वीट, सोनम कपूर समेत इन सितारों ने किया रिट्वीट!

    |

    मौजूदा भाजपा सरकार के द्वारा साल सितंबर में लाए गए नए कृषि कानूनों के खिलाफ नवंबर से ही दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर पंजाब- हरियाणा सहित कुछ अन्य राज्यों के किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। ये विरोध प्रदर्शन इतनी तेजी से बढ़ा है कि पूरे देश का किसान इस प्रदर्शन में धीरे धीरे शामिल हो रहा है। ये मामला इतना बढ़ चुका है कि अतर्राष्ट्रीय स्तर पर इसकी बात हो रही है और कुछ समय पहले कनाडा के कुछ नेता पहले टिप्पणी कर चुके हैं।

    हालांकि इसको लेकर भारत ने ऐतराज व्यक्त किया था। लेकिन इस समय अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना किसान मामलों को लेकर काफी चर्चा में चल रहीं हैं। इसके पीछे का कारण ये है कि उन्होने किसानों के समर्थन में पोस्ट किया है। इसके बाद से मामला काफी गर्म है और कई बॉलीवुड के सितारे रिहाना के सपोर्ट में आ गए हैं। रिहाना ने लिखा था.. 'इस मुद्दे पर बात क्यों नहीं की जा रही है?'

    रिहाना का सपोर्ट किसने किया?

    रिहाना का सपोर्ट किसने किया?

    इसके बाद कंगना रनौत का पोस्ट आया था जो कि रिहाना के विरोध में था। आपको बता दें कि वो कौन कौन से बॉलीवुड सितारे हैं जिन्होने रिहाना के इस पोस्ट को रिट्वीट किया है।

    ये हैं सितारे

    ये हैं सितारे

    इनमें अभिनेत्री स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, दिलजीत दोसांझ, सोनम कपूर और शिबानी दांडेकर शामिल है। फैंस इस पोस्ट पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं।

    लोगों का कहना है

    लोगों का कहना है

    उनके रिट्वीट्स के बाद कई लोग अपनी अपनी राय इस पर रख रहे हैं। लोगों का कहना है कि आखिर सरकार किसानों की मांगे क्यों नहीं मानती है।

    प्रदर्शन का समर्थन

    प्रदर्शन का समर्थन

    हालांकि ये पहली बार नहीं है कि इन सितारों ने रिएक्ट किया है बल्कि ये पहले भी हो चुका है। स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा लगातार प्रदर्शन का समर्थन कर रहीं हैं। फिलहाल आप देखिए रिहाना का ट्वीट जो कि वायरल है..

    प्रियंका चोपड़ा ने इस मैगजीन के लिए करवाया बोल्ड फोटोशूट, लंदन की सड़कों पर दिखा हॉट अंदाज!

    English summary
    These Bollywood celebs like Swara bhaskar Retweet Rihanna Tweet on Farmer support. Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X